ई-क्लास भूमि पर अतिक्रमण, महिलाओं ने दी पुलिस थाने में दस्तक

    आसेगांव. आसेगांव थाना क्षेत्र तथा मानोरा तहसील के अंतर्गत आने वाले गिरडा तांडा नामक गांव में कुछ लोगों ने ई-क्लास भूमि को खेत जमीन में परिवर्तित कर अतिक्रमण किया है़  जिसके कारण कई समस्याएं निर्माण होने लगी है़. इस संबंध में अनेक बार तहसीलदार व जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से जानकारी देकर अतिक्रमण मुक्त भूमि करने के लिए पहल करने की सिफारिश की गई किंतु अतिक्रमण मुक्त भूमि करने में प्रशासन असफल रहा है.

    पत्र द्वारा दी गई शिकायत अनुसार आई भावानी मंडल की महिलाएं अतिक्रमण धारकों के निशाने पर आ गई है. जिस वजह से अतिक्रमण धारक भरे चौक में गालीगलौच कर धमकियां देने लगे हैं. इतना ही नहीं बिना वजह विवाद करने की भी कोशिश करते है़. इन सारी बातों को ध्यान में रखकर गिरडा तांडा की आई भवानी महिला मंडल की कुछ महिलाओं ने आसेगांव पुलिस स्टेशन के थानेदार स्वप्नील तायड़े से भेंट कर पुरी आपबिती सुनाई तथा अतिक्रमण निकालने की प्रक्रिया के समय विशेष ध्यान देने की भी मांग की गई.

    इस संबंध में थानेदार को एक ज्ञापन भी इन सारी समस्याओं के संदर्भ में सौंपा है़. थाने को जिन महिलाओं ने भेंट दी उनमें शोभा राठोड़, बाली राठोड़, बबिता राठोड़, रंजना राठोड़, सुमित्रा राठोड़ के अलावा मंडल की अनेक महिलाएं शामिल थीं.