नवोदय प्रवेश आवेदन दुरुस्ती के  लिए 31 दिसंबर तक की अवधि – 6 वीं के लिए 80 सीटें

Loading

वाशिम. यहां के जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 6 वीं के 2021 सत्र के प्रवेश परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 29 दिसंबर की देर रात 12 बजे के बाद बंद हो गई है़  अब इस परीक्षा के लिए किए हुए आवेदन में दुरुस्ती के लिए 31 दिसंबर तक अवधि दिया गया है़  जिले में इस प्रवेश परीक्षा में 6 वीं की 80 सीटों के लिए विद्यार्थियों को चयन होगा़  जवाहन नवोदय विद्यालय के 6 वीं कक्षा के प्रवेश परीक्षा के लिए सितंबर महीने से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है़.

इस प्रक्रिया के लिए शुरुआत में 15 दिसंबर तक अवधि दी गई थी़  लेकिन आवेदन प्रक्रिया को अल्प प्रतिसाद प्राप्त होने से ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 29 दिसंबर तक अवधि जवाहर नवोदय समिति व्दारा बढ़ाई गई थी़ अब यह अवधि भी समाप्त हो गई है़  और अब 30 व 31 दिसंबर तक विद्यार्थियों से ऑनलाइन प्राप्त आवेदन में दुरुस्ती की जाएगी़.

ऑनलाइन आवेदन में लिंग, जाति की वर्गवारी, निवासी स्थान, विकलांग, परीक्षा का माध्यम आदि के संबंध में दुरुस्ती की जानेवाली है़  नवोदय विद्यालय पोर्टल पर यह सुविधा उपलब्ध होकर आवश्यकता होने पर प्राप्त रजिस्ट्रेशन नंबर व अपने पासवर्ड से लॉगिंग करके दुरुस्ती करने का आहवान जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य आर. एस. चंदनशिव ने किया है़.