22 lakh rice seized, MIDC warehouse raided
File Photo

    वाशिम. मंगरुलपीर पुलिस थाना अंतर्गत राशन का अवैध अनाज लेकर जा रहे वाहन पर मंगरुलपीर पुलिस समेत आपूर्ति निरीक्षक रुपाली सोलंके ने कार्रवाई करके वाहन चालक को हिरासत में लिया है़. इस संबंध में आपूर्ति निरीक्षक अधिकारी रूपाली सोलंके ने फरियाद दी कि, बुधवार को वाहन क्र एमएच 40 बीजी 6256 में संदेहास्पद चावल रहने की जानकारी मिली. जानकारी के अनुसार मंगरुलपीर कृषि उपज बाजार समिति में वाहन की तलाश की गई़  लेकिन वाहन वहा से निकल जाने की जानकारी कर्मचारी निखिल महाकाल से प्राप्त हुई.

    वाहन कारंजा से मंगरुलपीर रोड पर रहने की जानकारी मिली़ इसके अनुसार तलाश करते समय इस मार्ग पर के ग्राम चकवा फाटे से शेलू बाजार रोड पर यह वाहन पाया गया. चालक का बयान दर्ज किया गया. इस के अनुसार वाहन में चावल अजीज खान निवासी हाफीजपुरा मंगरुलपीर का मानोरा रोड पर के गोदाम से भरा गया जाने का बताया़  कारंजा रोड पर के दूसरे गोदाम में रखना था़  यह चावल संदेहास्पद लगने से इस वाहन को डिटेन करके मंगरुलपीर पुलिस थाने में लाया गया़.

    इस संबंध में अधिक जांच करने पर इस में 457 कट्टे पाए गए़  इस में से 12 कट्टे पर शासकीय राशन दूकान का नाम है. यह मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाय कॉर्पोरेशन कम्पोडिटी व्हेंट  2021-22 ऐसा शासकीय स्टॅपिंग किया हुआ है़  अजीज खान, वाहन मालिक व वाहन चालक पर  मंगरुलपीर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया़.

    आगे की जांच उप विभागीय पुलिस अधिकारी के मार्गदर्शन में मंगरुलपीर के सहा. पुलिस निरीक्षक नीलेश शेंबडे कर रहे है़  यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक गोरख भामरे, उप विभागीय पुलिस अधिकारी यशवंत केडगे के मार्गदर्शन में की गई़