voting-list
Representational Pic

  • 31 दिसंबर तक आपत्ति दर्ज करने की अपील

वाशिम. मतदान केंद्रस्तरीय अधिकारियों ने (बीएलओ) स्थल पंचनामा करके 1,895 लोगों के नाम मतदाता सूचि से हटाने के लिए नमूना 7 के आवेदन कारंजा तहसीलदार कार्यालय में प्रस्तुत किए गए है़  इन 1,895 मतदाताओं की सूचि कारंजा तहसीलदार कार्यालय, कारंजा नगर परिषद, पंचायत समिति और प्रत्येक मतदान केंद्र और www.washim.gov.in इन संकेतस्थल पर प्रसिद्ध की गई है़.

इस के संबंध में किसी को आपत्ति रहने पर उन्होंने 31 दिसंबर तक उप विभागीय अधिकारी अथवा तहसीलदार कार्यालय में प्रस्तुत करने की अपील की गई है़  मतदाता सूचि में फोटो न रहनेवाले मतदाता के फोटो संकलित करने के लिए बीएलओ ने उनके मतदाता सूचि के मतदाताओं को भेंट दी है़  लेकिन यह मतदाता उन पत्ते पर न रहने का पाया गया तथा उनसे संपर्क न हो पाया़  जिससे उनके फोटो संकलित करना संभव नही हुआ़.

परिसर के नागरिकों के हस्ताक्षर से बीएलओ ने इस के संबंध में स्थल का पंचनामा किया है. ऐसे मतदाताओं के नाम मतदाता सूचि से हटाने के लिए नमूना 7 आवेदन कारंजा तहसीलदार कार्यालय में प्रस्तुत किया है़  मतदाता सूचि से हटाए जानेवाले इन 1,895 लोगों के नाम की सूचि उपरोक्त स्थानों पर प्रसिध्द की गई है़.

इस के संबंध में किसी को आपत्ति रहने पर उन्होंने 31 दिसंबर तक अपनी आपत्ति आवेदन मतदान पंजीयन अधिकारी, उप विभागीय अधिकारी, सहायक मतदान पंजीयन अधिकारी, तहसीलदार कारंजा के कार्यालय में प्रस्तुत करना चाहिए़  विहित अवधि के बाद प्राप्त आपत्ति का विचार नही किया जाएगा. ऐसा उप विभागीय अधिकारी ने सूचित किया है़.