Representational Pic
Representational Pic

    • आरोपियों पर कार्रवाई , लाखो रू. का नगद माल जब्त 

    वाशिम. जिले के मंगरुलपीर में शुरू आईपीएल क्रिकेट सट्टे पर पुलिस महानिरीक्षक के स्वतंत्र दस्ते ने छापा मार कार्रवाई की़  इस कार्रवाई में लाखो रुपयों का नगद माल जब्त करके सट्टा बाजार में सक्रिय 18 आरोपियों पर कार्रवाई की गई़. पुलिस उप महानिरीक्षक अमरावती के आदेश नुसार मंगरूलपीर में गुप्त सूचना के आधार पर अवैध धंधो पर कार्रवाई की.

    कार्रवाई के दौरान मंगरुलपीर के संभाजी नगर निवासी प्रमोद परलीकर ने किराए पर लिए एक घर में प्रमोद परलीकर व उनके साथ अन्य 3 व्यक्ति मुंबई इंडियन्स व चेन्नई सुपर किंग इस क्रिकेट मैच पर बड़े प्रमाण में क्रिकेट सट्टा खेलने की जानकारी प्राप्त हुई.

    इस जानकारी से यहां पर पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की. जिसमें चार आरोपी पाए गए, इन से 36 मोबाइल, 4 लैपटॉप व वोईस रेकॉर्डर, 3 एलईडी टीवी, प्रिंटर, 1 चार पहिया वाहन व 2 मोटरसाइकिल इस तरह से कुल 10 लाख 97 हजार रू. का नगद माल जब्त किया. आरोपी पर मंगरुलपीर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है. 

    इसी प्रकार से दूसरी घटना में मंगरुलपीर से वरुड बु. रोड समीप विनोद परलीकर के फार्महाऊस पर पुलिस ने छापा मार कार्रवाई की. जिसमें महाराष्ट्र के विविध स्थानों पर से वरली मटका के खायवाडी मोबाइल से उतारे लेते पाए गए. इस स्थान पर से कुल 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    इस वक्त महाराष्ट्र के विविध स्थानों पर से टोपण नाम से मोबाइल पर वरली का धंधा इन आरोपी की ओर रहने का निदर्शन में आया़  इन आरोपियों से कुल 66 मोबाइल, एक लैपटॉप, 4 मोटर साइकिल व अन्य  मोबाइल पर से उतार करने की वस्तु पाए गए़  सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया़  यह कार्रवाई पुलिस उप महानिरीक्षक अमरावती के मार्गदर्शन में की गई़