LIC Bus Stop

    आसेगांव. मंगरुलपीर तहसील तथा आसेगांव के समीपी ग्राम पिंपलगांव ईजारा में बस स्टैण्ड चौराहे पर निर्माणाधीन यात्री शेड की अवस्था पिछले तीन वर्षों से बिना छत की रहने से यात्रियों को हर मौसम में बैठने के लिए दिक्कतें आ रही है. इस ओर संबंधित लोकनिर्माण विभाग पूरी तरह से अनदेखी करने का आरोप ग्रामस्थों द्वारा लगाया जा रहा है. इस यात्री शेड पर ध्यान आकर्षित कर तत्काल इस की मरम्मत किए जाने की मांग की जा रही है.

    ग्रामीण क्षेत्रों में महिला पुरुष यात्रियों को वाहनों की प्रतीक्षा में बैठने हेतु वर्षों पूर्व लोकनिर्माण विभाग द्वारा लाखों रुपए खर्च कर यात्री शेडों का निर्माण कार्य किया गया था. लेकिन इन के निर्माण के बाद संबंधित विभाग ने इन की मरम्मत पर किसी तरह से कोई ध्यान ना दिए जाने से अनेक यात्री शेड खराब अवस्था में पहुंच गए है.

    ग्राम पिंपलगांव ईजारा के यात्री शेड की हालत तो पिछले तीन वर्षों से बिना छत की बनी हुई है. तेज तूफानी हवा के साथ हुई वर्षा के कारण उक्त शेड की छत उड़ गई थी. तब से लेकर अब तक वैसी ही स्थिति में शेड बिना छत के सहारे खड़ा है. जबकि शेडो के मरम्मत कार्यो को विधायक व सांसद निधि द्वारा किए जा सकते है.

    लेकिन विधायक महोदय भी इन मुद्दों पर चुप्पी साधे हुए है. जिस का खामियाजा सामान्य जनता को परेशानी के रूप में भुगतना पड़ रहा है. खस्ताहाल अवस्था में खड़े उक्त यात्री शेड के मरम्मत कार्य को तत्काल किए जाने की मांग ग्रामस्थों व्दारा की जा रही है.

    यात्री शेड बिना बाल वाले गंजे की तरह 

    बीते तीन वर्षों पूर्व तेज हवा के कारण यात्री शेड की छत उड़ गई थी. तब से लेकर अब तक हर मौसम में यात्रियों के लिए बैठने की परेशानी बनी हुई है. संबंधित लोकनिर्माण विभाग इस के छत तथा मरम्मत कार्य को लेकर तत्काल कार्य शुरू करने की मांग अमोल राठौड़ के साथ पिंपलगांव ईजारा के नागरिकों ने की है.