Robbery Case,

Loading

  • 2 आरोपी समेत 8.70 लाख नगद माल जब्त 

वाशिम. समाज में शांति व सुव्यवस्था रहने के लिए व कानून का राज्य अबाधित रखने हेतु वाशिम जिला पुलिस दल सदैव दक्ष रहकर नागरिकों की सम्पत्ति की चोरी, नुकसान करनेवाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है़  हाल ही में वाशिम शहर पुलिस स्टेशन, ग्रामीण पुलिस स्टेशन मालेगांव हद में विविध स्थानों पर जबरन चोरी, सेंध करनेवाले 2 आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया है. 

शहर के पुरानी आईयूडीपी कालोनी के एकपरिवार के पति, पत्नी में घर में घुसकर पिटाई करके जबरी चोरी की घटना हुई थी. इस के साथ ही पुलिस स्टेशन वाशिम शहर हद के मानमोठे नगर, अवलिया बाबा नगर शेलू रोड, सिविल लाइन में, वाशिम ग्रामीण पुलिस स्टेशन के हद के ग्राम काकडदाती में व इंगोले ले-आउट में व उसी प्रकार से मालेगांव पुलिस स्टेशन शहर के गीता नगर में रात में चोरी हुई थी.

इस प्रकरण की छानबीन करते समय घटनास्थल पर पर्याप्त प्रमाण उपलब्ध नहीं रहते हुए भी गुप्त जानकारी के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा के दल ने जबरी चोरी समेत सेंधमारी करनेवाले 2 आरोपियों को बुलढाना से हिरासत में लिया है़  व उन से 8.70 लाख रुपयों का नगद माल जब्त किया है. आरोपियों पर इसके पूर्व भी वाशिम, बुलढाना समेत विविध जिले में जबरी चोरी व सेंधमारी के 10 से अधिक मामले दर्ज है. 

इस संदर्भ में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनन प्रतिबंधनात्मक कार्रवाई किए जानेवाली है. इसके साथ ही आरोपी के अन्य साथीदार व उनके अपराध में रहनेवाले की जांच शुरू है़  यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक भारत तांगडे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुनील कुमार पुजारी के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक सोमनाथ जाधव, सहायक पुलिस निरीक्षक विजय जाधव, पुलिस उप निरीक्षक शब्बीर पठान, पुलिस हेड कांस्टेबल सुनील पवार, राजेश राठोड़, रेश्मा ठाकरे, डिगांबर मोरे, नीलेश इंगले, अविनाश वाढे, शुभम चौधरी, विठ्ठल सुर्वे आदि ने की है.