Maharashtra Police official arrested in Pune for threatening hotel worker, extorting money
Representative Photo

वाशिम. स्थानीय हिंगोली रोड पर एक पेट्रोलपंप पर सशस्त्र डकैती करने की तैयारी में रहनेवाला गिरोह स्थानीय अपराध शाखा के दल ने हिरासत में लिया. डकैत यह हिंगोली रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर सशस्त्र डकैती की तैयारी में होने की गुप्त जानकारी स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शिवाजी ठाकरे को मिली थी़  इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने 3 पथक बनाकर पेट्रोल पंप परिसर में जाल बिछाकर पुलिस को तैनात किया था़.

इस दौरान पेट्रोल पंप के सामने लाल कलर की एक कार संदेह की स्थिति में नजर आई. पुलिस ने तुरंत छापा मार कार्रवाई की़  कुछ व्यक्ति कार से निकल कर भाग गए़  3 व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया़  हिरासत में लिए दीपक बनसोड निवासी ग्राम काटा, इरफान अंबीर शहा निवासी ग्राम मांगुल झनक, शहीनशहा वजीर शहा निवासी मेहकर जिला बुलढाना.

आरोपियों की जांच करने पर उनके पास 1 तलवार, 2 खंजीर, लाल मिर्च पावडर, 20 फिट लंबी रस्सी, 6 मोबाइल, वाहन इस तरह से कुल 4 लाख 32 हजार 320 रुपयों का नगद माल पंचो के समक्ष जब्त किया़  आरोपियों के खिलाफ वाशिम ग्रामीण पुलिस में मामला दर्ज किया है. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी, अपर जिला पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शिवाजी ठाकरे के नेतृत्व में पुलिस पथक ने की है़.