Gambling

    Loading

    वाशिम. जिले में पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह के आदेश पर जिला पुलिस दल की ओर से विभिन्न अवैध धंधों पर विशेष मुहिम के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है. तदनुसार मंगरुलपीर के एसडीपीओ कार्यालय व पुलिस स्टेशन के संयुक्त दस्ते ने ग्राम किन्ही राजा में अवैध जुआ अड्डे पर छापेमारी कर 20 आरोपियों को जुआ खेलते हुए पकड़ा. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3,08,430 रू. का माल जब्त किया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार एसडीपीओर जगदीश पांडे को सूचना मिली थी कि ग्राम किन्हीराजा में जुआ खेला जा रहा है. इस सूचना के आधार पर जिला पुलिस दल ने पंचों के समक्ष उक्त स्थान पर यानि साप्ताहिक बाजार के समीप एक ईंट सीमेंट व टीन पत्रों के रूम पर छापेमारी की. जहां कुछ लोग वरली मटका खेलते नजर आए. पुलिस ने इस कार्रवाई में जुआ खेल रहे 20 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 61 हजार रू. मूल्य के 20 मोबाइल फोन, 2 लाख रू. मूल्य की 4 मोटरसाइकिलें तथा 47,430 रू. नगद इस तरह कुल मिलाकर 3,08,430 रू. का माल जब्त किया.

    आरोपियों के खिलाफ मंगरुलपीर थाने में जुआ प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह के मार्गदर्शन में एसडीपीओर जगदीश पांडे के साथ सहायक पुलिस निरीक्षक मंजुषा मोरे, सहायक पुलिस उप निरीक्षक माणिक चव्हाण, पुलिस कांस्टेबल इस्माईल कालीवाले, रामेश्वर राउत, मंगेश गादेकर, रुपाली वाकोडे आदि ने की है़.