Bad condition of roads in Ambernath municipal area

    Loading

    मालेगांव. अकोला- वाशिम इन दो जिले को जोड़नेवाले कम दूरी के इस मार्ग की मालेगांव समीप ग्राम किन्ही से जऊलका से जामखेड से दुबलवेल तक 24 किलोमीटर रास्ते की खस्ता हालत हुई है. रास्तो पर रहनेवाले बड़े बड़े गड्ढे वाहनधारकों के लिए बड़ी परेशानी का सबक बन रहे है़  यह गड्ढे बुझाकर डामरीकरण करने की मांग स्कूली बच्चे समेत नागरिकों ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी व स्थानीय जनप्रतिनिधियों की ओर की है. 

    अकोला-वाशिम जिले को जोड़नेवाला कम दूरिया का यह मार्ग होने से यात्रियों का समय व आर्थिक बचत भी होगी़  इसलिए इस मार्ग से आवागमन करनेवालो को यह मार्ग ही सुविधाजनक साबित होता है. लेकिन जामखेड से दुबलवेल व जामखेड से हनवतखेड से दुबलवेल इस दौरान कच्ची सड़क व जउलका रेलवे से मालेगांव समीप किन्ही इस प्रकार से 24 किलोमीटर रास्ता पूर्णता उखड़ गया है़  इस मार्ग पर आवागमन करनेवाले वाहनधारकों को बड़ी कसरत करनी पड़ रही है़.

    यहां पर दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है़  इसलिए इस मार्ग का चौड़ाईकरण समेत डामरीकरण करने की मांग की जा रही है. इस संबंध में नागरिकों ने समय समय पर निवेदन देकर भी रास्ते का काम नहीं हुआ़  इसलिए इस संबंध में संबंधित विभाग ने इस ओर ध्यान देकर रास्ता दुरुस्ती करने की मांग परिसर के नागरिकों व्दारा की जा रही है.