accident
File Photo

    Loading

    • वाशिम-मालेगांव मार्ग पर की घटना

    वाशिम. ट्रैव्हल्स व मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत तथा एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी होने की घटना वाशिम-मालेगांव मार्ग पर घटी है. घटना की फरियाद संतोष गोटे ने शहर पुलिस में दी है़  पुलिस ने ट्रैव्हल्स को पुलिस थाने में लाकर कार्रवाई शुरू की. 

    वाशिम-मालेगांव मार्ग पर 20 जनवरी को सुबह 8 बजे के दौरान मोटरसाइकिल से शेगांव जा रहे दो युवकों को विपरित दिशा से आ रही ट्रैव्हल्स की चपेट में आने से स्थानीय सिविल लाइन निवासी 37 वर्षीय युवक रवि गोटे व उसका मित्र वैभव ठाकरे गंभीर रुप से घायल हो गए़  उनको तुरंत जिला सामान्य अस्पताल में उपचारार्थ लाया गया़  लेकिन उपचार दौरान रवि गोटे की मौत हो गई. तो उसके मित्र के पाव को गहरी चोट आने से उसको अकोला उपचारार्थ भेजा गया़ 

    रवि गोटे अपने मित्र वैभव ठाकरे के साथ अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 37 एए 3221 से सुबह 7:30 बजे के दौरान घर से शेगांव दर्शन हेतु निकला था़  उसके साथ और भी मित्र दूसरे गाडी पर शेगांव जाने वाले थे़  इस दौरान 8 बजे वाशिम- मालेगांव हायवे रोड पर होटल इंव्होटो के सामने  चिंतामणी ट्रैव्हल क्रमांक एमएच 29 एटी 7200 के रवि गोटे की मोटरसाइकिल चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार रवि गोटे व उस का मित्र वैभव ठाकरे दोनों गंभीर रुप से जख्मी हो गए़.

    जख्मी को यहां के अस्पताल में लाया गया़  लेकिन रवि गोटे को मृत घोषित किया़  तो उसके मित्र को अकोला उपचारार्थ भेजा गया़  घटना की फरियाद संतोष गोटे ने शहर पुलिस में दी है़  फरियाद नुसार पुणे से वाशिम की ओर गलत दिशा से आकर ट्रैव्हल्स ने टक्कर देने से दुर्घटना हुई़  चालक ने अपना वाहन तेज गति व लापरवाही से चलाकर टक्कर देकर रवि गोटे की मौत, वैभव ठाकरे को गंभीर जख्मी व मोटरसाइकिल के नुकसान के लिए कारण बना़  पुलिस ने ट्रैव्हल्स को पुलिस थाने में लाकर कार्रवाई शुरू की.