Corona continues to wreak havoc in Maharashtra, after 48 students and 3 staff, now Education Minister Varsha Gaikwad found covid positive
File Photo

    Loading

    मुंबई: देश (India) में ओमीक्रोन (Omicron) का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना (Corona Virus) की दोनों लहरों के दौरान देश के सबसे ज़्यादा प्रभावित इलाकों में से एक रहे महाराष्ट्र (Maharashtra) में टेंशन लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में पिछले दिनों शुरू किए गए स्कूलों (Maharashtra Schools) के शुरू रहने को लेकर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) जल्द बड़ा फैसला ले सकती है। 

    एएनआई ने स्कूल शिक्षा मंत्री प्रो वर्षा गायकवाड (Varsha Gaikwad) के हवाले से बताया है कि,  यदि महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के मामलों में वृद्धि जारी रहती है तो हम स्कूलों को फिर से बंद करने का निर्णय ले सकते हैं। हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं।

    बता दें कि, भारत (India) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए स्वरूप ओमीक्रोन के 213 मामले सामने आ चुके हैं जिससे चिंता और भी बढ़ गई है। देश में आए ओमीक्रोन के 213 मामलों में से 90 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं या अन्य स्थानों पर चले गए हैं। ये मामले 15 राज्यों तथा केन्द्र शासित प्रदेशों में सामने आए।

    केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को बताया कि दिल्ली में ‘ओमीक्रोन’ स्वरूप के सबसे अधिक 57 मामले, महाराष्ट्र में 54, तेलंगाना में 24, कर्नाटक में 19, राजस्थान में 18, केरल में 15 और गुजरात में 14 मामले सामने आए हैं।