कत्तल  के लिए ले जा रहा मवेशियों के ट्रक समेत 19 लाख का माल जब्त

    Loading

    यवतमाल.  यवतमाल जिले के आर्णी तसहील से जवला मार्ग पर स्थित जवला से आकोला बाजार रोड पर एक मे ट्रक मवेशियों की ढुलाई करनेवाले ट्रक को आर्णी पुलिस ने  रोककर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर 18 मवेशियों को जीवनदान दिया ओर ट्रक समेत 19 लाख रूपये का माल जब्त करने की घटना शनिवार 27 नंवबर को सामने आयी है. लेकिन इस अधेरा का फायदा उठाकर अज्ञात अरोपी घटनास्थ्ज्ञल से फरार होने में कामियाब हुए. आर्णी पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है. 

     अर्णी पुलिस को अपने सुचना स्त्रोतो से जानकारी मिली कि, आर्णी तहसील के जवला से आकोला बाजार रोड पर ट्रक क्रमांक एमएच 40 वाय 9082 से अवैध रूप से ताडपत्री डालकर 24  मवेशियों की ढुलाई की जा रही रही है. पुलिस ने जवला से आकोला बाजार रोड पर ट्रक क्रमांक एमएच 40 वाय 9082 को रोका लेकिन ट्रक चालक ने पुलिस को चकमा देकर भागने लगे. तब पुलिस ने पिछा किया.

    लेकिन अधेरे का फायदा उठाकर ट्रक को रोड के किनारे छोड वहा से फरार हुए. पुलिस को ट्रक से  24 मवेशियों नजर आयी जिसमें  से  5 मवेशियों मृत अवस्था में पायी गई.  ओर दो मवेशियो की हालत खराब थी.  उन घायल मवेशियों पपर आर्णी के पशुवैद्यकीय अधिकारी ने उपचार किया. पुलिस ट्रक समेत 19 लाख 80 हजार रू. माल जब्त कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ आर्णी पुलिस में मामला दर्ज किया गया.

    यह कार्रवाई  थानेदार पितांबर जाधव के मार्गदर्शन में जमादार संजय भारती, सतीश चौधार, पुलिस नाईक मनोज चव्हाण, सचिन पिसे,  विकास खंदारे, अमित झेंडेकर,महेश बादलवार ने की.