(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    पुसद. पुसद शहर में 2 निराधारों की उष्माघात से मौत होने की घटना शहर में उजागर हुई है. मृतकों में हरिभाऊ दत्ता नरवाडे 55, तथा कमलाबाई मोतीराम जावले 70 निवासी शेलु है.निराधार होने से यह दोनों शहर में भीख मांगकर अपना गुजारा करते थे. हरिभाऊ नरवाडे का 11 मई की दोपहर 4 बजे के दौरान शहर के कृष्णनगर देवी मंदिर के सामने शव पाया गया, इस घटना का संज्ञान लेकर पुसद ग्रामीण पुलिस ने मौके पर पहूंचकर घटना का जायजा लिया.

    इस मामलें की जांच जमादार शेलके कर रहे है. कमलाबाई मोतीराम जावले इस वृध्द महिला का राजकुमार टॉकीज के पास शव पाया गया, इसकी जानकारी शहर पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने घटना का पंचनामा कर शव उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया. इस मामले की जांच जमादार कैलास ससाणे कर रहे है.

    पुलिस की प्राथमिक जांच के बाद दोनों के उष्माघात से मृत्यू होने का निष्कर्ष पुलिस ने निकाला है. बता दें की बिते एक माह से पुसद तहसील में पारा लगातार 40 डिग्री सेल्सीयस से अधिक है, जिससे आम नागरिक कडी धुप और उमस से त्रस्त हो चुके है, अब तक अनेक लोग उष्माघात की चपेट में आ चुके है, जिससे शहर के अस्पतालों में फिलहाल उष्माबाधीत मरीजों की संख्या बढ चुकी है.