Loading

    यवतमाल.आर्णी यवतमाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर मालढुलाई करनेवाले वाहनचालक को चाकू की नोंक पर लुटनेवाले तीन आरोपीयों को स्थानिय अपराध शाखा ने धर दबोचा है.

    यह घटना 19 नवंबर की आधी रात इस मार्ग पर तरोडा गांव के बसस्थानक के सामने घटीत हुई थी. स्थानिय अपराध शाखा ने इस लुटमार की वारदात में शामिल आरोपीयों को सायबरल सेल की मदद से 30 नवंबर को धर दबोचा.पकडे गए आरोपीयों में यश साहबराव राऊत 20 निवासी मालीपुरा, सचिन उर्फ येडा छगन राठो 25 निवासी जामनगर नगर यवतमाल तथा शुभम सुभाष वारनखेडे 22 निवासी पांढरी,का समावेश है.

    जबकी इस मामलें में शामिल अन्य एक आरोपीरोहण गणेश इंगले 18 यह फिलहाल फरार होने की जानकारी पुलिस ने दी.इस गंभीर मामलें में आर्णी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर अज्ञात आरोपीयों पर मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद इस वारदात में शामिल पकडे गए आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उन्हे न्यायालय में पेश किया, जहां पर सभी को तीन दिनों तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए गए.

    उल्लेखनिय है की विनोद हरिश्चंद्र खेडकर 30 यह अपने भाई शुभम दिनकर खेडकर 17 दोनों निवासी नागपुर भंडारा से मालढुलाई करनेवाले वाहन क्रमांक एमएच 40 में मवेशी भरकर 19 नवंबर की रात उमरखेड की ओर जा रहे थे, तभी इन आरोपीयों नें लुटमार के ईरादे से तरोडा गांव के पास उनके वाहन सफेद रंग के स्वीफ्ट कार से पिछा कर वाहन को ओवरटेक कर मालढुलाई वाहनचालक विनोद खेडकर से मारपीट कर उससे नगद राशी लुट ली थी.

    तकनिकी जांच पडताल के जरीए पकडे गए आरोपी

    साथ ही इस दौरान आरोपीयों ने दोनों भाईयों को निकट के कोलंबी के जंगल में रात में ले जाकर वहां पर भी मारपीट कर और दबाव बनाकर विनोद के जरीए उमरखेड निवासी झुबी लाल को कॉल कर उससे फोन पे के जरीए 10 हजार रुपए एैंठे थे. जिसके बाद मामले की जांच में यवतमाल एलसीबी जुटी हुई थी.

    पुलिस की जांच में आरोपीयों की बेवकुफी भी सामने आयी,इसी के कारण यह आरोपी पुलिस की पकड में आ गए.इस लुटमार के दौरान विनोद पर दबाव बनाकर फोन पे के जरीए झुबी लाला से पैसे बुलाने के लिए इनमें एक आरोपी के मोबाईल का ईस्तेमाल किया था,जिससे पुलिस ने इसी मोबाईल नंबर की तकनिकी जानकारी ईकठठी कर जांच पडताल कर आरोपीयों का सुराग लगाया, जिसके बाद इन आरोपीयों कों धर दबोचा गया.एैसी जानकारी पुलिस ने दी.