transferred

  • वसंतनगर के नए थानेदार सायरे को नियंत्रण कक्ष में भेजा

यवतमाल. जिला पुलिस विभाग में पुलिस अधीक्षक की ओर से कुछ ही समय के भीतर फिर से बड़ा बदलाव किया गया है. 15 मार्च को जारी आदेश में जिला पुलिस विभाग में विविध स्थानों पर कार्यरत 5 पुलिस निरीक्षकों समेत 4 सहायक पुलिस निरीक्षकों के तबादले किए गए है. इसमें 2 पुलिस निरीक्षकों की नियंत्रण कक्ष में जबकी 2 अधिकारियों पर कर्तव्य में लापरवाही बरतने का दाग लगाकर उनके तबादले की कार्रवाई की गई है. जिला पुलिस विभाग में अधिकारी स्तर पर आस्थापना में बदलाव के संबंध में बैठक ली गई. पुलिस निरीक्षक और सहायक पुलिस निरीक्षकों के टेम्पररी तौर पर तबादलें और अन्य स्थान पर नियुक्ति का निर्णय लिया गया.

पुलिस निरीक्षक धनंजय सायरे की वसंतनगर में हाल ही में नियुक्ति गई थी, लेकिन जल्द ही उन्हें नियंत्रण कक्ष में भेज दिया गया है. उनके स्थान पर पुलिस निरीक्षक रविंद्र जेधे को नियंत्रण कक्ष से वसंतनगर पुलिस थानेदार के रुप में टेम्पररी नियुक्ति दी गई है. जबकी पुलिस निरीक्षक किशोर जुनघरे की नियंत्रण कक्ष से सायबर सेल के प्रभारी अधिकारी, पुलिस निरीक्षक प्रविण नाचनकर की नियंत्रण कक्ष से पुलिस अपराध शाखा पुसद ग्रामीण, पुलिस निरीक्षक सुरेश म्हस्के की नियंत्रण कक्ष से पुसद अपराध शाखा, पाटण के थानेदार एपीआई अमोल बारापात्रे की कर्तव्य में ढिलाई बरते जाने से उनकी नियंत्रण कक्ष में नियुक्ति की गई है.

संगीता हेलोंडे बनीं पाटण की थानेदार

एपीआय संगीता हेलोंडे की पांढरकवडा से पाटण के थानेदार के तौर पर टेम्पररी नियुक्ति की गई है, जबकि सहायक पुलिस निरीक्षक भरत चापाईतकर की पांढरकवड़ा ट्राफिक उपशाखा से पांढरकवड़ा थाने में नियुक्ति की गई है, उनके स्थान पर दारव्हा के एपीआई प्रविण लिंगाडे की नियुक्ति की गई है. तबादलों के आदेश के बाद इन सभी अधिकारियों को उनके निर्धारित नियुक्ति स्थान का कामकाज संभालने के निर्देश दिए गए है. कार्यमुक्त होने के पूर्व लंबित जांच मामले, आकस्मिक मृत्यु, आवेदन जांच आदि मामलों में कागजात समेत केस डायरी अन्य अधिकारियों को हस्तांतरित करने की सतर्कता बरतने और इन अधिकारियों ने पद संभालने में देरी न कर तात्काल नियुक्ति स्थान पर कामकाज संभालने और इसकी रिपोर्ट पेश करने के निर्देश जिला पुलिस अधीक्षक डा.दिलीप पाटील भुजबल ने दिए है.