rape case
File Pic

    • आरोपी है दो बच्चों का बाप

    मारेगांव. गांव में शादी समारोह की चहल पहल चल रही थीं. ऐसे में छह वर्षीय बालिका शाम 7 बजे के दौरान अपनी दादी के साथ गांव के बाहर शौच विधि निपटाने के लिए जाती है और दादी की नजरों से अंधेरे में अचानक गायब हो जाती है. जिसके बाद गांव में बालिका के अचानक गायब हो जाने से सनसनी मच जाती है. ग्रामवासी बालिका को पूरी रात ढूंढते है, लेकिन उसका कहीं भी अता पता नहीं लगता. दूसरे दिन सुबह बालिका गांव से दूर खेत के कांटों के पेड़ की टहनियों में अर्ध नग्ना अवस्था में दिखाई देती है, जिसके बाद गांव में विविध चर्चाओं का माहौल गरमाने लगता है. यह सनसनीखेज वारदात 9 मई को पहापल गांव में सामने आयी है.

    मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बालिका के घर के पड़ोस में शादी समारोह होने से चहल पहल थी. घटना के दिन बालिका शाम 7 बजे के दौरान अपनी दादी के साथ शौच विधि निपटाने के लिए गई थी. इस बीच पहापल निवासी युवक मारोती भेंडाले ने बालिका के  दादी की आंख में धूल झोंकते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर बालिका को उठाकर ले गया.

    इसके बाद बालिका के साथ दुष्कर्म किया. जिससे बालिका बेहोश हो गई. बालिका की मृत्यु होने की बात समझते हुए आरोपी युवक ने उसे कांटों की टहनियों से ढक दिया और गांव में लौट आया. दादी के साथ गई बालिका घर नहीं लौटने पर रिश्तेदार चिंता में डूब गए और बालिका को ढूंढने का प्रयास आरंभ किया.

    पूरी रात रिश्तेदारों और ग्राम वासियों ने गांव का चप्पा चप्पा छान मारा लेकिन बालिका का पता नहीं चल पाया. सुबह होने के बाद ग्रामवासियों ने फिर से बालिका को ढूंढना शुरू किया. इस समय कटीली टहनियों से दादी के नाम का स्वर गूंजा. आवाज सुनाई देने पर ही ग्रामवासियों ने उस दिशा में दौड लगायी और सभी के होश उड गए. बालिका अर्ध नग्न अवस्था में थी और शरीर पर जख्में थी. उसे वणी के अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया और दुष्कर्म का मामला सामने आया. पीड़िता के बयान पर आरोपी मारोती भेंडाले को पुलिस ने तत्काल हिरासत में लिया. मामले की जांच चल रही है.

    दुराचारी भी रातभर ग्रामवासियों के साथ था घूम रहा 

    रात के समय गांव से अचानक बालिका के गायब हो जाने की खबर हवा की तरह फैल गई. बालिका को ढूंढने के लिए ग्रामवासी पूरे गांव का चप्पा चप्पा छान रहे थे. इतना ही नहीं तो बालिका को ढूंढने के लिए दुराचारी भी ग्राम वासियों के साथ घूम रहा था और घटनास्थल से ग्रामवासियों को गुमराह कर रहा था. पता चला है कि आरोपी दो बच्चों का पिता है और वह घटना के दिन शराब के नशे में चूर था.

    बालिका को मृत समझ कर भाग निकला था

    बालिका को मृत समझ कर आरोपी घटनास्थल से भाग निकला था. इस बीच रात भर वह ग्राम वासियों के साथ बालिका को ढूंढने में लगा रहा. दूसरे दिन बालिका को जिंदा देख आरोपी के पैरों तले जमीन खिसक गयी और वह वहां से फरार हो गया. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की सहायता से आरोपी को रालेगांव तहसील के वडकी गांव से हिरासत में लिया.