बोटोनी के पास दौडते वाहन ने पकडी आग, सौभाग्य से प्राणहानी टली, पारा बढ जाने से वाहन में आग लगने की आशंका

    Loading

    मारेगांव. वणी से नया खरीदा गया वाहन पासिंग के लिए यवतमाल की ओर जाते समय बोटोनी के समीप इस नए टाटा एस वाहन ने दौडते समय आग पकड ली, आज 30 मार्च की दोपहर 12 बजे के के दौरान यह घ्ज्ञटना हुई. मारेगांव पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद मारेगांव से पानी ले जाकर वाहन में लगी आग पर काबु पाने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक यह नया वाहन जलकर खाक हो चुका था.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक वणी के गोकुलनगर निवासी शंकर चेंडबाजी वाघाडे यह युवक आज 30 मार्च को टाटा एस यह मालढुलाई वाहन खरीदने के बाद उसे पासिंग करने लिए यवतमाल ले जा रहा था, बोटोनी गांव के पास इस चलते वाहन ने अचानक आग पकड ली, इस दौरान वाहनचलाक और कंडक्टर ने तात्काल वाहन को रास्ते के किनारे खडे कर वह जलते वाहन से बाहर निकल गए, लेकिन मौके पर पानी उपलब्ध न होने से उन्होने मिटटी और पेड की टहनियों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इसमें दोनों को सफलता नही मिली.

    इसी दौरान इस मार्ग से गुजर रहे ऑटोचालक नवाज शरीफ इस युवक ने घटना की जानकारी मारेगांव के थानेदार राजेश पुरी को मोबाईल के जरीए दी, जिसके बाद उन्होने मारेगांव से वाहन से पानी ले जाकर जल रहे वाहन को बुझाया, लेकिन इसमें काफी देर होने से वाहन जल चुका था, उल्लेखनिय है की मारेगांव तहसील में दमकल यंत्रणा न होने से अक्सर इस तरह की घटनाओं के बाद आग पर काबु पाने के लिए प्रशासन को तारों पर कसरत करनी पडती है.