nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    पुसद.  माल टिले फेट्रा से हिवलणी रास्ते  पर  गणेशवाडी टर्नींग पॉईंट पर तेज रफ्तार से जानेवाले  टाटा मॅजिक चालक का नियंत्रण छूटने से  टाटा मॅजिक  पलटकर दूर्घटना हुई. इस दूर्घटना में टाटा मॅजिक का चालक मोप निवासी पांढूरंग मारोती मिरटकर(22) की जगह पर मौत  होने की वजह से घटना शनिवार 26 नंवबर की देर रात हुई.

     मिली जानकारी के अनुसार, खंडाला पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले  मोप निवासी  पांढूरंग मिरटकर टाटा मॅजिक क्रं.एमएच 26,एएफ 1903 से शनिवार 26 नंवबर की रात पुसद में आया था.  पुसद से मध्यरात के 1 बजे के आसापास मोप की ओर वापीस जाते समय  पुसद तहसील के माल टिले के फेट्रा से हिवलणी रास्ते पर स्थित गणेशवाडी समीप मोड के रास्ते पर टाटा मॅजिक चालक का नियंत्रण छूटने से दूर्घटना हूई, इस दूर्घटना में चालक की जगह  पर मौत हुई.

    गाडी में बैठे पाच यात्री मालूली घायल हुए.  दूर्घटना की जानकारी मिलते ही खंडाला पुलिस थाना के हेड कॉन्स्टेबल नासिर शेख ने पहुंचकर पंचनामा किया.  शव को  जांच के लिए उप जिला अस्पताल में दाखिल किया गया.  सहाय्यक पुलिस निरीक्षक बालाजी शेंगेपल्लु के मार्गदर्शन में आगे की जांच की जा रही है.