राष्ट्रीय महामार्ग पर दुर्घटना का सिलसिला शुरू, कार दुर्घटना में दो घायल

    Loading

    हिवरा:  महागांव तहसील के राष्ट्रीय महामार्ग के स्थित  हिवरा संगम में एकविरा देवी मंदिर की ओर जानेवाले रास्ते समीप नागपुर बुटीबोरी  से तूलाजापूर नेशनल हायवे का कुछ वजह से काम अधूरा  रहा गया है इस अधूरी काम पर दूर्घटना की सिलसिला शुरू रहे है. हाल ही में मंगलवार 18 जनवरी के मध्यरात के दौरान हूए दूर्घटना में कार सवार दो व्यक्ती घायल हुए है. उन्हे यवतमाल के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपूर बूटीबोरी से तूलजापूर महामार्ग पर समीप हिंवारा संगम के पास मंगलवार 18 जनवारी की रात 12  बजे के आसपास नांदेड से यवतमाल की ओर जानेवाला ट्रक क्रमांक एम एच 26 एडी 1150 इस ट्रक पर पुसद की ओर जानेवाली विस्टा गाडी क्रमांक एम एच 40 ए 8044 इस कार ने टक्कर मारी.

    इस राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 361 का काम हिवरा से दो किलोमिटर तक न्यायप्रविष्ट  होने कारन स्थगीत किया गया है.  जिसके चलते इस जगह पर रोड का काम अधूरा रहा है. इस अधूरे काम व निर्माण हूए गढ्ढे की वजह से दूर्घटनाओं का सिलसिला शुरू है. संबंधित विभाग ने  इस अधुरे काम की जगह पर दिशादर्शक लगाने की मांग परिसर के नागरिकों की ओर से की जा रही है. ताकी दूर्घटनाओं में कमी आए.

    दिशादर्शक फलक व अधुरा काम पूरा करने की आवश्यकता

    अब तक इस जगह पर छोटे बडे अनेक दूर्घटना हूई है. यहा हूए दूर्घटनों में अनेक नागरिक दिव्यांग हूए है. कुछ नागरिकों को अपनी जान गवनी पडी. दूर्घटना होने के बाद मेरा खेत नदजीक होने कारन मेने घायलों को मदद की ओर आगे भी जितना हो सके उतनी मदद करेगे. लेकिन संबधित विभाग कभी भी मदद करने के लिए नही अया. साथ ही लिपापोती कर गढ्ढे को बुझाने का काम किया. इस अधूरे काम को जल्द से जल्द पूरा कर रास्ते का निर्माण करना चाहिए. ताकी दूर्घटनाओं ना हो.

    बालू पाटील कदम ,किसान