Yavatmal Crime

Loading

  • महिला सरपंच घायल

दारव्हा: तहसील के धुलापुर गुटग्रामपंचायत में मंगलवार 30 मई की सुबह मासिक सभा बुलायी गई थीं. इस सभा में बिजोरा के अतिक्रमण के मुद्दे पर बहस छिड गई. जिसके बाद महिला सरपंच व ग्रामपंचायत सचिव के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट में महिला सरपंच जख्मी होने से उनको उपचार के लिए यवतमाल रेफ किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार धुलापुर गटग्रामपंचायत में मंगलवार को मासिक सभा बुलायी गई थीं. इस सभा में सरपंच, उपसरपंच सहित सभी सदस्य मौजूद थे. मासिक सभा में बिजोरा के अतिक्रमण का मुद्दा सरपंच रेखा चव्हाण ने उठाया. जिसके बाद सरपंच और सचिव के बीच जमकर बहस छिड गई. बहस इस हद तक बढ गई कि दोनों के बीच मारपीट भी हुई.

महिला सरपंच ने प्रोसेडिंग बुक को फाड दिया. इतना ही नहीं तो महिला सरपंच व उसके पति व बेटे ने सचिव का हाथ पकडकर चप्पल से पीटा. बाहर आने के बाद सरपंच के पति व बेटे ने हाथ और पीठ पर मारकर जान से मारने की धमकी दी. इस संबंध की शिकायत सचिव वसंत मोहोड ने दारव्हा पुलिस थाने में दर्ज करायी. दारव्हा पुलिस ने सरपंच रेखा चव्हाण, उसके पति सुरेश चव्हाण और बेटे अतुल चव्हाण के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. खबर लिखे जाने तक महिला सरपंच की शिकायत दर्ज नहीं हो पायी थीं.