Representative image
Representative image

    • जिले के महागांव तहसील की सनसनीखेज वारदात

    यवतमाल. जिले में लूटपाट,डकैती, छिनाझपटी की घटनाएं तेजी से सामने आ रही है. इन आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस विभाग की ओर से कडी उपाययोजनाएं की जा रही है. बावजूद इसके बदमाश पुलिस प्रशासन को चुनौती देने का काम कर रहे है. बदमाशों ने असली बंदूकों के दम पर लूटपाट को अंजाम देना शुरू किया है.

    साथ ही बदमाश अब नकली बंदूक का उपयोग कर लोगों को लूटने के फिराक में नजर आ रहे है. जिले के महागांव तहसील  में दो बदमाशों द्वारा नकली बंदूक के दम पर दुपहिया सवार के साथ लूटपाट करने का प्रयास किया गया. हालांकि पुलिस ने अपनी मुस्तैदी दिखाते हुए दो बदमाशों को धरदबोच लिया. जिससे लूटपाट का प्रयास विफल साबित हुआ.

    महागांव तहसील में इन दिनों लूटपाट की वारदातों में तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है.  रविवार की सुबह फुलसावंगी की दिशा से आनेवाले एक दुपहियासवार को भांब के पास रोककर दो बदमाशों ने नकली बंदूक के धाक दिखाकर लूटपाट की कोशिश की गई लेकिन एक घंटे के भीतर ही पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया. इनमें हिमायतनगर तहसील के सवना निवासी राहुल भालेराव व दगडथर निवासी आकाश मिराशे का समावेश है.

    दोनों बदमाशों द्वारा लूटपाट करने का प्रयास करने के बाद सचिन कोनादे की बुलेट  चुराकर ले गए. इस बारे में पता चलते ही पडोसियों ने हल्लाबोल किया. घटना की जानकारी डॉ. मोतेवार ने महागांव पुलिस को सूचना दी. घटना की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस ने दोनों बदमाशों को ढूंढना शुरू किया. सवना परिसर के एक जंगल क्षेत्र में दोनों पुलिस को दिखाई दिए. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर नकली बंदूक भी जब्त की. इस मामले की जांच थानेदार विलास चव्हाण के मार्गदर्शन में बीट जमादार शरद एडदकर कर रहे है.