Banned Gutkha worth 79 lakhs caught, Babhulgaon's Gutkha King Ahefaz arrested

    Loading

    • एलसीबी की कार्रवाई

    बाभुलगांव. जिले में अवैध व्यवसायों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बनसोड ने यवतमाल एलसीबी टीम को एक्टीव मोड पर काम करने के निर्देश दिए है. जिसके तहत एलसीबी की टीम अवैध व्यवसायों में लिप्त लोगों पर कार्रवाई कर रही है. यवतमाल एलसीबी की टीम ने बाभुलगांव में बडे पैमाने पर गुटखा की खेप पकडने में कामयाबी हासिल की है.

    यवतमाल एलसीबी की टीम को खबर मिली थी कि पिछले 15 दिनों से बाभुलगांव में अहेफाज मेमन अपनी किराणा दुकान की आड में प्रतिबंधित गुटखा व पान मसाले का स्टॉक कर बिक्री करने की जानकारी मिली थीं.

    इसी दौरान एलसीबी टीम को खबर मिली कि अहेफाज ने अपने किराणा दुकान परिसर में चार घर किराए पर लेकर बडे पैमाने पर गुटखा स्टॉक कर रखा हुआ है. यह खबर मिलते ही एलसीबी की टीम ने 24 नंवबर को छापामार कार्रवाई की.

    अपराध शाखा की चार टीमों ने अन्न व औषधि प्रशासन अधिकारियों को साथ में लेकर एक ही समय पर अहेफाज मेमन के चारों गोदाम पर छापेमारी की. इसके बाद आरोपी को हिरासत में लेकर उसके पास से 79 लाख 9 हजार रुपयों का प्रतिबंधित गुटखा, सुगंधित तम्बाकू जब्त किया. गुटखा जब्ती की जिले में यह सबसे बडी कार्रवाई है.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, उपविभागीय पुलिस अधिकारी संपत भोसले के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पीआई प्रदीप परदेशी, गोपाल माहुरे, घनशाम दंदे, संजय सुर्यवंशी ( अन्न सुरक्षा अधिकारी) के अलावा पुलिस अधिकारी व कर्मचारी गणेश वनारे,  अमोल मुडे,  विवेक देशमुख,  सागर भारस्कर,  अजय डोले,प्रशांत हेडावु, निलेश राठोड, विनोद राठोड, महेश नाईक, किशोर झेंडेकर, रजनिकांत मडावी, धनंजय श्रीरामे चालक जितेंद्र चौधरी, निखील मडसे ने की.