Gutkha Seized in Vani

    Loading

    यवतमाल. जिले में चल रहे अवैध व्यवसायों पर अंकुश लगाने की सूचनाएं जिला पुलिस अधीक्षक डा. पवन बनसोड ने यवतमाल एलसीबी टीम को दिए है. जिसके बाद एलसीबी निरीक्षक प्रदीप परदेशी के मार्गदर्शन में एलसीबी की टीम ने छापामार कार्रवाई करना शुरू किया है. यवतमाल एलसीबी की टीम ने 27 जनवरी को वणी पुलिस थाना परिसर में छापामार कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित तम्बाकू व गुटखा जब्त किया.

    मिली जानकारी के अनुसार यवतमाल एलसीबी की एक टीम वणी परिसर में गश्त लगा रही थीं. इस समय पुलिस को पता चला कि वणी के साने गुरुजी नगर फाले ले आऊट में रहनेलावे मुनाल वेलेकर अपने घर के सामने की गली में वाहन में रखा हुआ प्रतिबंधित तम्बाकू व गुटखे की बिक्री करने की जानकारी मिली.

    जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. इस समय वाहन नंबर एमएच-29 एआर-5468 की तलाशी लेने पर उसमें तम्बाकू और गुटखा पाया गया. इसके बाद पुलिस ने वाहन व गुटखा सहित 2 लाख 63 हजार 670 रुपयों का माल जब्त किया. वहीं आरोपी मुनाल उर्फ मुन्ना वेलकर को हिरासत में लिया. शनिवार 28 जनवरी को अन्न और औषधि विभाग के अन्न सुरक्षा अधिकारी घनश्याम दंदे की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ वणी पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डा. पवन बनसोड, अपर पुलिस अधीक्षक पीयूष जगताप, एलसीबी पुलिस निरीक्षक प्रदीप परदेशी के मार्गदर्शन में पीएसआई योगेश रंधे, पुलिस कर्मचारी उल्हास कुरकुटे, सुनील खंडागले, सुधीर पांडे, नरेश राऊत ने की.