अनैतिक संबंधों की आड बनें प्राध्यापक पती को प्रेमी की मदद से मारा, प्राध्यापक की पत्नी समेत वनपाल गिरफ्तार

    Loading

    दिग्रस. जिले के उमरखेड में भाऊसाहब माने कृषी विदयालय में प्राध्यापक सचिन देशमुख की हत्या मामलें में पुलिस ने पत्नी धनश्री देशमुख समेत उसके फारेस्ट विभाग में कार्यरत वनपाल प्रेमी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अपने प्रेमसंबंधों में रोडा बने प्राध्यापक सचिन देशमुख को उनकी पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने फारेस्ट विभाग अकोट में कार्यरत वनपाल तथा प्रा.सचिन देशमुख की पत्नी धनश्री देशमुख समेत धनश्री के प्रेमी वनपाल शिवम बचे को हिरासत में ले लिया है.

    पुलिस की जांच पडताल और गुप्त स्तर पर निकाली गयी जानकारी के मुताबिक प्रा.सचिन देशमुख की हत्या के पिछे पत्नी के प्रेमसंबंध होने और इसी के चलते उनकी हत्या होने की जानकारी पुलिस को मिली. जिसके बाद दिग्रस पुलिस ने 4 अगस्त को धनश्री देशमुख और उसके प्रेमी शिवम बचे को संदेह के आधार पर कब्जे में लेकर कडी पुछताछ की.इस कारवाई को जिला पुलिस अधिक्षक डा.दिलीप भुजबल पाटील, अपर पुलिस अधिक्षक डा.खंडेराव धरने, उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर के मार्गदर्शन में यवतमाल एलसीबी, सायबर सेल के दस्ते समेत दिग्रस और उमरखेड पुलिस ने संयुक्त तौर पर अंजाम दिया.

    बता दें की प्रा.सचिन वसंतराव देशमुख  निवासी उमरखेड का संदिग्ध अवस्था में शव बिते मंगलवार को दिग्रस तहसील के सिंगद के पास नदी के पुल के परिसर में में मिला था.जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए प्राथमिक जांच शुरु की थी. इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी गला दबाकर हत्या करने की बात निष्पन्न हुई थी.

    जिससे जांच को आगे बढाते हुए दिग्रस पुलिस ने सरगर्मी से जांच शुरु करते हुए हत्यारों का सुराग लगाने कारवाई शुरु कर दी थी. पुलिस से मिली जानकारी के मताबिक प्रा.देशमुख पिछले शुक्रवार को अकोट में वनविभाग में वनपाल के पद पर कार्यरत अपनी पत्नी धनश्री से मिलने गए थे, इसके बाद उनका शव दिग्रस के सिंगद के पास मिला, पीएम रिपोर्ट के मुताबिक उनकी गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस ने तकनिकी जांच पर ध्यान केंद्रीत करते हुए मुखबीरों के जरीए प्राध्यापक के संबंध में जानकारी जुटायी.

    इस मामलें में एलसीबी, और सायबर सेल की टिम कार्यरत रही,जांच दस्ते ने उमरखेड, दिग्रस और अकोट में होनेवाली हलचलों पर ध्यान केंद्रीत किया था, साथ ही जांच दस्ते ने अकोट के परतवाडा में भी पहूंचकर जानकारी जुटायी, जिसके बाद प्रा.देशमुख का अनैतिक संबंधों के कारण हत्या करने की ठोस जानकारी पुलिस को मिली.

    इस मामलें में पुलिस ने 4 अगस्त को वनपाल शिवम चंदन बचके 33 निवासी आकोट तथा प्रा.सचिन देशमुख की पत्नी वनपाल धनश्री देशमुख 28 को कब्जे में ले लिया. इस मामले में एसडीपीओ आदित्य मिरखेलकर के मार्गदर्शन में दिग्रस और उमरखेड पुलिस जांच में जुटी हुई है.