EVM का फोटो लाओ इनाम पाओ, मारेगांव में हो रहा वीडियो वायरल

    Loading

    • उम्मीदवारों ने फरमान किया पूर्ण

    मारेगांव‍‍.  मारेगांव नगर पंचायत के हालही में चुनाव हुए और नतीजे भी सामने आए है. परन्तु यहां पर भी नियमों की धज्जियां उड़ा देने वाला वीडियो वायरल होने से शहर के नागरिको के होश उड़ गये है.

    अबतक चुनाव में उम्मीदवार के प्रति विविध प्रकार के आश्वासन प्रलोभन दिए जाते है. परन्तु मारेगांव शहर के एक उम्मीदवार द्वारा यह फरमान जारी किए जाने की खबरें व्याप्त है. यह फरमान  था के वोट देने का पुख्ता  प्रूफ साबित किया जाए  तब जाकर आपका यानी वोटरों को इनाम दिया जाएगा. इसी तर्ज  पर प्रभाग के अनेक लोगों ने बूथ केंद्र पर जाकर अपना मतदान का उपयोग किया और अपने मोबाइल में evm मशीन की बटन दबाने का फ़ोटो वीडियो जमकर वाइरल हो रहा है.

    बूथ केंद्र पर प्रशासकीय  अधिकारी एंव कर्मचारियों  तथा पुलिस दल को तैनात किया जाता है फिर भी इन सब की आंखों में धूल झोंककर evm मशीन का वीडियो फ़ोटो खींचा गया. इन सभी बातों पर विश्वास रखा जाए या फिर इन प्रशासनिक कर्मी में से कोई कर्मी इस कार्य में शामिल तो नहीं था ना ऐसा भी प्रश्न नागरिकों द्वारा किया जा रहा हैं.

    जो वीडियो फ़ोटो वायरल हो रहा है, उसमें प्रत्याशी के चिन्ह एंव नाम  साफ दिखाई दे रहा है साथ ही मशीन क्रमांक के दिखने से इसे झूठलाया नहीं जा सकता. विशेषता यह के इस प्रत्याशी ने भारी मतों से विजय प्राप्त किया है. यह बात मारेगांव शहर में साफ हुई है के नगर पंचायत चुनाव में एक प्रभाग के गोपनीयता का भंग हुआ है.

    जिलाधिकारी से संपर्क करने पर कोई जवाब नहीं

    इवीएम का फोटो लाओ इनाम पाओ मामले को लेकर जब जिलाधिकारी से संपर्क किया गया तो उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है.

    राजस्व उपविभागीय अधिकारी भी रेंज से बाहर

    इस संबंध में राजस्व  उपविभागीय अधिकारी तथा चुनाव अधिकारी डॉ. शरद जावडे से संपर्क किए जाने पर उनका मोबाइल रेंज से बाहर बताया गया.