मारेगांव में घरों में सेंधमारी, 50 हजार का माल चोरों ने उडाया

Loading

  • ओमनगर की घटना

मारेगांव. शहर के ओम नगरी (प्रभाग क्रमांक 5 ) में चोरों ने दो घरों में सेंधमारी करते हुए एक घर से नगद रकम सहित सोने के आभूषणों पर हाथ साफ किया गया. यह घटना सोमवार की तडके सनसनी मच गई है. इस घटना से मारेगांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

मारेगाव के ओम नगरी में अनिल डाखरे अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घर के मुख्य दरवाजे को भीतर से बंद कर सोए हुए थे. इसी बीच अज्ञात चोर ने बगल के कमरे से भीतर प्रवेश किया. चोरों ने बेडरुम में प्रवेश कर एक कोने में रखी पेटी उडा ली. पेटी में 30 हजार रुपए नकद, सोने की एकदाणी व कान का डूल कुल 25 हजार रुपयों के आभूषणों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

इसके बाद चोरों ने अपना मोर्चा पडोस में स्थित लोहे के घर की दिशा में बढाया. यहां पर किराए से जिला परिषद शिक्षक रामेश्वर राऊत रहते है. उनके कमरे के दरवाजे का ताला तोडकर चोरों ने भीतर प्रवेश किया. लेकिन कमरे में दस्तावेजों के सिवाय कुछ नहीं मिला. शिक्षक छुट्टीयां होने से शनिवार को अपने मूल गांव गए हुए थे. 

पिछले सप्ताह चोरों ने किया था चोरी का असफल प्रयास

ओम नगरी में बीते रविवार को एक फौजी के आवास का ताला तोडने का प्रयास चोरों ने किया था. लेकिन चोरों का यह प्रयास असफल साबित हुआ. इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी गई थी. पुलिसियां गश्त बढाने की मांग अब जोर पकडने लगी है.