कैपिटल मुद्रा फाइनेंस की धोखाधड़ी उजागर, अवधूतवाडी थाने में मामला दर्ज

    Loading

    यवतमाल. व्यक्तीगत कर्ज देने के नाम पर कागजात और पैसे लेकर धोखाधडी करनेवाले कैपिटल मुद्रा फायनान्स कंपनी की अधिकारी के खिलाफ अवधुतवाडी पुलिस थाने में ठगी का मामला दर्ज किया गया है.

    1 दिसंबर को थाने में विजय हरिचंद्र अटकारे निवासी वसंतनगर हायस्कुल के पिछे आर्णी मार्ग यवतमाल द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक शहर में कैपिटल मुद्रा फायनान्स का कार्यालय है, जहां पर उसे रिया नामक महिला अधिकारी नें 15 लाख रुपयों का व्यक्तीगत कर्ज दिलवाने के लिए उससे जरुरी दस्तावेज के तौर पर आधार कार्ड, पैनकार्ड खात आदी पर दस्खत मांगकर यह कागजात लिए.

    साथ ही 2 माह की अग्रीम किश्ते के तौर पर विजय अटकारे से 38 हजार रुपयों की राशी ली गयी, यह राशी जमा होने के बाद कर्ज मंजुर होने और इसके लिए बिमा निकालने की जानकारी दी गयी थी, जिसके बाद इस कैपिटल फायनान्स कंपनी के अधिकारी ने उससे फिर से 37 हजार 500 रुपए जमा करवाए, लेकिन 16 सितंबर से लेकर 16 नवंबर के दौरान भी उसका कर्ज मंजुर नही कीया गया. इसकी जांच पडताल करने पर विजय अटकारे ने जमा की गयी राशि व्यक्तीगत तौर पर खर्च कर उससे ठगी की गयी.

    जिसके बाद 1 दिसंबर को विजय हरिचंद्र अटकारे ने अवधुतवाडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की, जिसपर पुलिस ने कैपिटल मुद्रा फायनानस् कंपनी प्रशासन समेत रिया मॅडम 78 निवासी शेरीफ हाऊस रिचमांड रोड, रिचमांड टॉवर बेंगलुरु कर्नाटक निवासी के खिलाफ धारा 419,420 के तहत अपराध दर्ज किया गया. इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक मनोज केदारे के मार्गदर्शन में की जा रही है