Child Death under Cement Pipe, yavatmal

Loading

पुसद (सं). क्रिकेट पिच बनाने के लिए लाए गए सीमेंट पाइप के नीचे गिरने से 10 साल के एक लड़के की मौत हो गई. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना पुसद तहसील के वडसद में हुई. उक्त घटना से सभी ओर शोक का माहौल है. वडसद तांडा निवासी आर्यन जयेश चव्हाण (10) ऐसा मृतक बालक का नाम है. आर्यन वडसद तांडा के जिला परिषद मराठी स्कूल का छात्रा था. आर्यन यह मुलत: इंदापूर का निवासी है. उसके माता-पिता गन्ना कटाई का काम करते हैं.

इस वजह से उन्होंने बेटे की शिक्षा के लिए वडसद में दादाजी के पास रखा था. घर से समीप खेत में क्रिकेट पिच तैयार करने के लिए कुछ लडकों ने सीमेंट का बड़ा पाइप लाया था. पिच तैयार कर पाइप खेत में रखा था. आर्यन भी खेलने के लिए गया था तब क्रिकेट खेलने आए लड़कों ने पाइप ढकेला और इस पाइप के नीचे आकर आर्यन की मौत हो गई. जिसके चलते परिसर में हलबली मची. आगे की जांच पुलिस कर रही है.

माता-पिता गन्ना मजदूर

इंदापुर निवासी मृतक छात्र के पिता जयेश चव्हाण यह अपनी पत्नी के गांव ससुराल वडसद तांडा में रहने के लिए आए थे. घर की आर्थिक परिस्थितियां नाजुक थीं. इसलिए उन्होंने गन्ना मजदूर के रूप में काम किया.  आज भी वह गन्ना काटने के लिए बाहर गया था और आर्यन अपनी पत्नी के माता-पिता के साथ रह रहा था. मृत्यु के बाद पुसद ग्रामीण पुलिस थाना के थानेदार ने पंचनामा किया. रविवार को उपजिला अस्पताल पुसद में शवविच्छेदन किया गया. इस घटना से स्कूल व गांव में मातम छा गया था.