accident
File Photo

    Loading

    • आर्णी में गैस गोदाम के सामने हुई दुर्घटना

    आर्णी. आर्णी शहर के पास हुई सडक दुर्घटना में उमरी ईजारा निवासी 2 लोगों की मौत हो गयी. यह हादसा शहर से थोडी दूरी पर स्थित एचपी गैस गोदाम के सामने हुई. यहां पर दो दुपहिया की तेज रफ्तार से आमने सामने होने भिडंत हो गई. हादसे में मरनेवालों का नाम उमरी ईजारा निवासी राहुल रमेश कोडापे और गजानन अशोक खेकाले बताया गया है. वहीं इस हादसे में एक लडकी और महिला घायल हो गयी, उन्हें यवतमाल जिला सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया है. 

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक 20 जून की रात पौने 8 बजे के दौरान उमरी ईजारा निवासी 5 वर्षीय लडकी को लेकर उसका मामा अंबादास बाबाराव खेकाले देवगांव निवासी बहन को साथ लेकर आर्णी में अस्पताल में जा रहा था. तभी उमरी ईजारा गांव की ओर से आ रही मोटरसाईकिल  तथा अंबादास खेकाले की मोटरसाईकिल के बीच एचपी गैस गोदाम के सामने जोरदार भिडंत हो गयी, इस हादसे में अंबादास के साथ बैठी उसकी भांजी और बहन दोनों रास्ते के किनारे जा गिरे, जबकि मोटरसाइकिल चला रहा युवक राहुल कोडापे और गजानन अशोक खेकाले दोनों बुरी तरह घायल हो जाने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

    हादसे की जानकारी उमरी ईजारा के रिश्तेदारों को मिलने पर उन्होने घटनास्थल पहुंचकर घायलों को ग्रामीण अस्पताल में रवाना किया, घटनास्थल पर बडे पैमाने पर भीड ईकठठा हो चुकी थी, आर्णी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड को तितर बितर कर घटना का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. साथ ही दोनों घायलों को आगे के इलाज के लिए यवतमाल रवाना किया गया. हादसे की जांच आर्णी पुलिस कर रही है.