अनुकंपा से पात्र अभ्यर्थियों को मिला नियुक्ति आदेश, 73 अनुकंपाधारकों का वर्ष का अंतिम दिन रहा सुखद

    Loading

    यवतमाल. जिला परिषद प्रशासन ने अनुकंपाधारक अभ्यर्थियों के वर्ष के अंत में नियुक्ति आदेश को बहुत ही प्यारा बना दिया है. शुक्रवार 31 दिसंबर को हुई काउंसिलिंग से मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. श्रीकृष्ण पांचाल की उपस्थिति में कुल 73 अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के माध्यम से आदेश दिए गए.

    संशोधित बिंदु सूची के सारांश को संभागायुक्त द्वारा मंजूरी प्रदान की थी. इसी के तहत जिला परिषद प्रशासन ने अनुकंपाधारक उम्मीदवारों की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी थी. वर्ष 2021-22 के लिए विभिन्न संवर्गों में रिक्तियों की सूची 13 दिसंबर को जिला परिषद की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई थी, जो हाल ही में दस्तावेजों का निरीक्षण करने के बाद आयुक्त द्वारा दिए गए अनुमोदन के अधीन है.

    इस बीच, शुक्रवार 31 दिसंबर को पात्र उम्मीदवारों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. श्रीकृष्ण पांचाल के समक्ष काउंसलिंग कराई गई. इस अवसर पर उप मुख्य कार्यपालन अधिकारी अरविंद गुडधे, प्रकोष्ठ अधिकारी भीमराव राठोड़, अधीक्षक सुरेश चव्हाण, वरिष्ठ सहायक रवि चांडक, कनिष्ठ सहायक अतुल येलके सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे. इस काउंसलिंग के अनुसार अभ्यर्थियों को रिक्तियों की सूचना देकर नियुक्ति आदेश जारी किए गए.

    इसमें 43 परिचारक, 11 शिक्षक, 13 ग्रामीण, 3 स्वास्थ्य कार्यकर्ता, दो कनिष्ठ अभियंता और एक पशुधन पर्यवेक्षक ऐसे 73 लोग शामिल हैं, ऐसे नियुक्ति आदेश देने के बाद कुछ उम्मीदवारों ने सीईओ को फूलों का गुलदस्ता देकर धन्यवाद दिया. साल के आखिरी दिन नियुक्ति आदेश मिलने से अभ्यर्थियों में खुशी का माहौल है.