Container carrying bulls caught, Vadki police action

Loading

यवतमाल. नागपुर से हैदराबाद राष्ट्रीय महामार्ग 44 पर वड़की पुलिस ने शनिवार की तड़के सांडों को भरकर ले जा रहे कंटेनर को पकड़ा. जानकारी के अनुसार वडनेर से एक कंटेनर से सांडों को कत्लखाने ले जाए जा रहा है, यह जानकारी पुलिस को मिली थी. शनिवार की तड़के दहेगांव फाटे पर जाल बिछाते हुए 30 सांडों को कंटेनर से छुड़ाकर जीवनदान दिया. वडकी के थानेदार विजय महाले द्वारा प्राप्त गोपनीय सूचना के आधार पर दहेगांव फाटा के पास नाकाबंदी कर दी गयी. 

इस समय  वाहन आरजे 11-जीसी 0203 का निरीक्षण किया गया और 30 सांड पाए गए. इन जानवरों को बेरहमी से ले जाया गया था.  वडकी पुलिस वाहन को जब्त कर थाने ले आई.कंटेनर चालक दिलशाह इनाम (35, निवासी किडनैनगर, जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश) और जम्मा सुबेदीन (42, निवासी पचंका, जिला हाथीम जिला, पलवल हरियाणा) पर जानवरों के क्रूर परिवहन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. मौके से छापेमारी कर 42 लाख रुपये का सामान व एक वाहन बरामद किया गया है. 

पुलिस ने बताया कि श्री राम गोशाला (रासा, जिला वणी) में 30 सांडों को रखा गया है. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक पवन बनसोड के मार्गदर्शन में थानेदार विजय महाले, विलास जाधव, विकेश ध्वार्तिवार, विनोद नागरगोजे व अन्य ने की.