विदर्भ में कोविड-19 अस्पताल बनाने की मांग, मुख्यमंत्री से मिले विदर्भ के छह विधायक की सकारात्मक चर्चा

  • नागपुर, अकोला, अमरावती में बढते मरीजों के लिए अत्याधुनिक कोविड-19 अस्पताल
  • किसान पगडंडी सडक के लिए धन मुहैया कराने की मुख्यमंत्री से की मांग

Loading

– अंकुश वाकडे

यवतमाल. राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ विदर्भ के वनमंत्री संजय राठोड के साथ विदर्भ के सभी विधायक आज मुंबई में मुख्यमंत्री की एक बैठक में विदर्भ के नागपुर, अकोला, अमरावती में कोविड-19 अस्पताल के निर्माण तथा किसानभाईयों के पगडंडी सडकों के लिए निधि उपलब्ध कराने व केंद्रीय सडक निधि के तहत आनेवाली राशि जल्द मुहैया कराकर विदर्भ की समस्या को हल करने का मुद्दा विदर्भ के विधायकों ने राज्य के मुख्यमंत्री के समक्ष रखा. जिसपर बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया.

विदर्भ में दिन-प्रतिदिन कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ रही है और शहर और जिला अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या अपर्याप्त है. जिससे नागपुर, अमरावती, अकोला में सभी सुविधा से सुसज्जित विशेष कोविड-19 अस्पताल का निर्माण कर यहां पर मरीजों को सेवा उपलब्ध होने के लिए आज वनमंत्री संजय राठोड छह विधायकों ने मुख्यमंत्री के समक्ष प्रमुखता से इस मुद्दे पर गहन चर्चा की.

दूसरी ओर, विदर्भ में किसान प्राकृतिक आपदा का सामना कर रहे हैं, जबकि सोयाबीन, कपास की फसलों लगातार बारिश से बुरी तरह प्रभावित होकर किसानों को नुकसान का सामना करना पड रहा है. साथ ही खेतों में जाने के लिए पगडंडी मार्ग के लिए लगनेवाला निधि का प्रारूप बनाकर जल्द से जल्द निधि उपलब्ध कराने की मांग इस समय की गई.

विदर्भ में दिन प्रतिदिन कोरोना के मरीजों बढती संख्या को देखते हुए और किसानों की समस्याओं पर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सकारात्मक चर्चा की गई. विदर्भ के सभी विधायकों द्वारा की गई मांग पर जल्द ही फैसला किया जाएगा. इस समय विधायक आशीष जयस्वाल, विधायक नितिन देशमुख, विधायक संजय गायकवाड व विधायक संजय रायमुलकर उपस्थित थे.