रॉंग साईड से वाहन चलाना पड़ा महंगा, आयशर की टक्कर में एक की मौत, 2 गंभीर

    • नागपूर- तुलजापूर महामार्ग की घटना 

    आर्णी: नागपूर-तुलजापूर महामार्ग पर स्थित स्वस्तिक जिनिंग के समीप शनिवार 9 अप्रैल की शाम 4 बजे के आसपास  एक आयशर वाहन ने MH02 BG 4984 इस क्रमांक के वाहन को जोरदार टक्कर मारने की घटना सामने आयी है. इस दूर्घटना में कार में सवार एक की जगह पर मौत हुई. साथ ही  एक महिला व एक व्यक्ती गंभीर रूप से घायल हुए है.  यवतमाल शहर के उमरसरा निवासी मृतक ओमप्रकाश गौरकार (55). है. 

    यवतमाल शहर के उमरसरा  निवासी  मृतक ओमप्रकाश गौरकार घाटंजी पंचायत समिती में  सहायक लेखा अधिकारी के रूप में कार्यरत है.  उनके साथ  लोहारा निवासी सविता खडसे (42),  उमरसरा निवासी  दिलीप पवार (42) यह वाहन से  आर्णी मे कुछ काम निपटाके यवतमाल की दिशा से रॉग साईट से जा रहे थे. उसी समय सामने से आ रहे आयशर वाहन को जोरदार टक्कर मारी.

    टक्कर मारते ही अयशर चालक वाहन लेकर दूर्घटना से फरार हुआ. इस दूर्घटना की जानकारी मिलते ही आर्णी पुलिस थाना के पुलिस  उपनिरीक्षक किशोर खंडार, जमादार विजय चव्हाण समेत उनकी टीम ने घटनास्थल पर प हुच कर मृतक ओमप्रकाश गौरकार को आर्णी ग्रामीण अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया व दो गंभीर घालय को सरकारी अस्पताल यवतमाल में उपचार के लिए भेज दिया.