मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कों से बहने लगा पानी, अतिवृष्टि से कुआं धंसा

    Loading

    • उमस से मिली नागरिकों को राहत

    यवतमाल. शहर सहित जिले में रविवार की दोपहर में मूसलाधार बारिश ने दस्तक दी. शहर में बरसाती पानी की वजह से सडकों पर से पानी बहने लगा था. जिससे घुटनो घुटनों तक बारिश के पानी में से लोगों को गुजरना पडा.  रविवार की देर शाम में बारिश होने से नागरिकों को भारी उमस से राहत भी मिली है.

    मौसम विभाग की माने तो आनेवाले दिनों में जिले में मूसलाधार बारिश होने का अनुमान जताया गया है. हालांकि पिछले तीन चार दिनों से बारिश नहीं होने से लोगों को भारी उमस का सामना करना पड रहा था. वहीं अब मूसलाधार बारिश होने से नागरिकों को उमस से काफी राहत मिली है.

    अतिवृष्टी से कुंआ धंसा

    जिले में मूसलाधार बारिश हो रही है. जिसके चलते भारी बारिश की वजह से किसानों को परेशान होना पड रहा है. अनेक किसानों के खेतों में बारिश का पानी घूस जाने से फसलें डूब गई. जिससे किसानों पर दुबार बुआई की नौबत आन पडी है. वहीं जिले के घाटंजी तहसील में आनेवाले पारवा पुलिस थाना क्षेत्र के सोनखास शिवार में भारी बारिश की वजह से पानी से भरा हुआ कुंआ धंस गया. जिससे कुंए का पानी भी किसान के खेत में समा गया. 

    सोनखास निवासी किसान अभय पांचाल का परिसर में खेत है. उन्होंने अपने खेत में कुंआ भी बनाया है. लेकिन यह कुंआ बारिश की पानी से पहले ही भर चुका है. वहीं बीते दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से कुंए का एक हिस्सा पूरी तरह से ढह गया. जिससे लबालब भर चुके कुंए का पानी खेत में घूस रहा है. जिससे किसान की खेत की फसलें पानी में डूबने से खराब हो रही है.