Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    मारेगांव. शहर के कपडा व्यापारी के साथ लूटपाट की घटना की स्याही अब तक सूखी ही नहीं थी कि शहर के व्यस्तम क्षेत्र में स्थित गोठे से 8 बकरियों वाहन में भरकर चुराकर ले जाने की घटना सामने आयी है. जिससे परिसर के नागरिकों में चोरों का आतंक नजर आ रहा है.

    मिली जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड क्रमांक चार निवासी संजय तुरारे का बकरी पालन का व्यवसाय है. रोजाना की तरह 30  जनवरी को जंगल में बकरियां चराने के बाद शाम के समय घर के पास के गोठे में उन्होंने बकरियों को बांधकर रखा हुआ था. मध्यरात्रि दो बजे के करीब चार पहिया वाहन से पहुंचे अज्ञात चोर गोठे में बंधी बकरियां चुराकर ले जाते हुए घर के पडोस में रहनेवाले अजाब सूर को दिखाई दिए. उन्होंने तुरंत बकरी मालक को सूचना दी. इसी समय चोरों को भनक लगी कि कोई तो जागा हुआ है, जिसके बाद चोर 8 बकरियां वाहन में भरकर चुराकर भाग निकले.  प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लाल कलर के चार पहिया वाहन से अज्ञात चोर बकरियां चुराकर ले गए है और चोरों का वाहन करंजी मार्ग से गया है.

    तहसील में इससे पूर्व भी बकरियां चोरी की घटनाएं सामने आयी है. लेकिन अब तक चोर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए है. बीते दो दिनों में चोरी की घटनाएं सामने आने से नागरिकों में भय का माहौल देखने को मिल रहा है. रात्रकालिन पुलिस गश्त बढाते हुए चोरों का बंदोबस्त करने की मांग जोर पकडने लगी है.