death
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    • रालेगांव तहसील के वरुड जहांगिर गांव की घटना

    रालेगांव. रालेगांव तहसील मे वरुड जहांगिर गांव के पास तालाब के पानी से रास्ते में आयी बाढ में पती पत्नी की बहकर डुब जाने से मौत हो गयी.सोमवार 8 अगस्त की सुबह यह घटना हुई. मृतकों के नाम सुभाष मारोती राऊत 55, सुरेखा सुभाष राऊत 52 दोनों वरुड जहांगिर निवासी का समावेश है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह दंपत्ति रविवार की रात अपने खेत में जागरण के लिए गए थे, रात में लागतार बारिश होने के कारण वरुड बांध के आऊटलेट बहा ले जानेवाली छोटी नदी और रास्ते पर भरपुर पानी आने से बाढ आ चुकी थी. सुबह के दौरान सुभाष और उसकी पत्नी सुरेखा राऊत इन दोनों ने बाढ के पानी से रास्ता निकालने का प्रयास किया, तभी दोनों पानी में बह गए, इसके बाद दोनों के शव पानी में स्थित पेड के पास आकर अटक गए.

    यह बात गांववासीयों के ध्यान में आने के बाद तात्काल रालेगांव पुलिस को सुचना दी गयी.जिसपर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक चौबे,पीएसआय पाटील,,पुलिस हेड कांन्स्टेबल मोहोड, निलेश पवार ने घटनास्थल पहूंचकर नागरिकों की मदद से दोनों के शव पानी से बाहर निकाले, इस समय पंचनामा कर शवों को उत्तरीय जांच के लिए रालेगांव के अस्पताल भेजा गया. इस घटना की जांच रालेगांव पुलिस कर रही है.

    प्राप्त जानकानी के मुताबिक यह अल्पभुधारक किसान दम्पत्ती थे.उनका खेत गउांव के तालाब के दुसरी ओर होने से उन्हे तालाब पार कर जाना पडता था, रात में खेत में जागरन के बाद सोमवार की सुबह 8.30 बजे दोनों गांव की ओर लौट रहे थे,इस समय मुसलाधार बारिश होने से तालाब के पानी के कारण परिसर में भारी बाढ आ चुकी थी, इस बाढ को पार करते समय दोनों के पैर फिसल गए, दोनों ने एक दुसरे का बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ही बाढ के पानी बहकर उनकी मृत्यू हो गयी.मृतक द़म्पत्ती को 2 बेटे और 3 अविवाहीत बेटीयां होने की जानकारी मिली है.