चप्पल दुकान में लगी आग, ढाई लाख का माल जलकर खाक

    पुसद. पुसद शहर के बसस्थानक परिसर में सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग के मार्ग पर स्थित बंद रखी गयी चप्पल दुकान में 6 नवंबर की रात साढे ग्यारह बजे आग लगने की घटना हुई. इसमें दुकान में रखा लगभग ढाई लाख रुपयों का माल जलकर खाक हो गया.

    पुलिस ने दी जानकारी के मुताबिक, बसस्थानक के दिवार से सटकर अब्दुल खालीद की चप्पलजुतों की दुकानें है, जहां पर रात में अचानक आग लग गयी, दस बाय दस के टपरी की दुकान में रखा चप्पलों का माल आग की भेँट चढ गया.दिपावली के त्यौहार पर दुकानमालिक ने बडे पैमाने पर माल बेंचने के लिए दुकान में भरा था.

    आग के कारणों का पता नही चल पाया है.कारण इस दुकान में बिजली मिटर न होने से शार्टसर्कीट से आग लगने का प्रश्न नही है. रात में इस दुकान में आग लगने की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस थाने के पीएसआय सतीश बेले और पुलिस कर्मचारीयों समेत नगरपालिका के दमकल विभाग के सुपरवायजर शेकापुर ने तात्काल दमकल गाडी मौके पर लाकर आग पर नियंत्रण पाया.

    समय पर आग पर काबु पा लेने से इससे सटी अन्य दुकानों में आग नही लगी, अन्यथा यहां पर स्थित दुकानों की चाल में आग भडककर अनर्थ हो सकता था.दुकानचालक अब्दुल खालीद को आग से हूए नुकसान के कारण सरकारी स्तर पर आर्थिक मदद देने की मांग सभी स्तरों पर की जा रही है.