सुकली में तीन घरों में लगी आग, घरेलू सामग्री जलकर खाक

    Loading

    उमरखेड. तहसील के सुकली (ज) में शुक्रवार की मध्यरात्रि में एकदूसरे से सटे तीन घरों में अचानक आग लग गई. आगजनी की घटना में तीनों घरों की सामग्री जलकर खाक हो गई. जिसमें तकरीबन ढाई लाख रुपयों का नुकसान होने का अनुमान जताया जा रहा है.

    मिली जानकारी के अनुसार सुकली (ज) निवासी  शेख मदार मौलाना, शकील खान और  अबेदाबी चाँदखान के घर एकदूसरे के घर से सटे हुए है. तीनों के घरों में अचानक मध्यरात्रि के बाद आग लग गयी. आग में घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं पडोसी शकील खान के घर को भी आग की लपटों ने घेर लिया, जिससे उनके घर में रखा शादी समारोह की सामग्री  सहित पूरा सामान जलकर खाक हो गया. घरों में आग कैसे लगी यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच उमरखेड पुलिस थाने के बीट जमादार गजानन राठोड कर रहे है. 

    नप की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

    सुकली (ज) में तीन घरों में आग लगने के बाद नागरिकों ने उमरखेड नगर परिषद के आपात विभाग से संपर्क करने का प्रयास किया. लेकिन टेलीफोन बंद अवस्था में नजर आया. वहीं कुछ नागरिकों ने स्वयंम कार्यालय में जाकर शिकायत देनी चाही तो वहां पर दमकल कर्मी नजर नहीं आया. जिससे नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर नागरिकों ने सवाल उठाना शुरू किया है.