Friend's murder to capture the house, dead body was found in Chausala forest; killer arrested

Loading

यवतमाल. शहर से सटे चौसाला जंगल क्षेत्र में 19 मार्च को एक व्यक्ति का शव मिला था. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू की थी. घर पर कब्जा जमाने के लिए दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या किए जाने की बात सामने आयी है. मृतक की बेटी की शिकायतपर लोहारा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे को मंगलवार की दोपहर में संताजीनगर से हिरासत में लिया है. मृतक का नाम संकटमोचन रोड गणपति मंदिर नजदीक रहनेवाले अशोक अनिरूद्ध गोफणे (47) बताया गया है. वहीं आरोपी हत्यारे का नाम उमरसरा के संकटमोचन रोड निवासी गिरीश छगनलाल राठी है.

मिली जानकारी के अनुसार लोहारा पुलिस थाने में मृतक की बेटी गौरी गोफणे ने शिकायत दर्ज करायी थी कि अक्सर माता पिता का विवाद होते रहने से वह विदर्भ हाउसिंग सोसाइटी में लंगोटे के घर पर किराए से रहती है. इसके अलावा वह नगर परिषद में निजी तौर पर नौकरी करती है. इस दौरान वह अपने पिता से प्रत्यक्ष मिलने के अलावा फोन पर बातचीत करती थी. पिता शराब के नशे में घर किसी को भी बेचने की बात कहते थे.

इसीलिए घर के पास रहनेवाले पिता के दोस्त गिरीष राठी हमेशा घर के सौदे की बात करते थे. इसी बात को लेकर दोनों में शराब के नशे में विवाद हुआ था. फरवरी महीने के आखरी सप्ताह में जॉब पर जाते समय पिता के साथ मुलाकात हुई थी. 19 मार्च की शाम चार से पांच बजे के दौरान फोन करने पर पिता का मोबाइल बंद आ रहा था. इसीलिए उसने अपनी सहेली मयूरी के पिता के फोन पर पूछताछ की. उसने पिता का जंगल में पडा हुआ फोटो भेजा.

इसीलिए वह शाम छह बजे अस्पताल पहुंची. लेकिन उस दिन वह पिता को नहीं देख पायी. 20  मार्च की सुबह 10 बजे सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में पिता के शव को देखने पर सिर की पीछे बडी जखम दिखाई दी. घर पर कब्जा जमाने के उद्देश्य से दुपहिया पर बिठाकर चौसाला जंगल में ले जाकर पिता के सिर पर तीक्षण हथियार से वार कर हत्या कर दी. मृतक की बेटी की शिकायत पर लोहारा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया.