रास्ते की दुरूस्ती के लिए 12 करोड का निधि मंजूर, रास्ता रोको आंदोलन की ली गई दखल

    Loading

    पाटणबोरी. पिंपलखुटी नजदीक रेलवे पुल के पास राष्ट्रीय महामार्ग 44 रास्ते पर होनेवाली दुर्घटनाओं को देखते हुए शिवसेना शहर प्रमुख विनोद कनाके ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रविवार को राष्ट्रीय महामार्ग नंबर 44 पर रास्ता रोको आंदोलन किया. इस आंदोलन की दखल लेते हुए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से रास्ते की दुरूस्ती के लिए 12 करोड 23 लाख रुपयों का निधि मंजूर किया गया है. जिसके चलते जल्द ही राष्ट्रीय महामार्ग 44 की दुरूस्ती करने के साथ ही मार्ग पर उग आयी जंगली झाडियों की कटाई भी की जाएगी.

    बता दें कि राष्ट्रीय महामार्ग 44 पर बीते कई दिनों से छोटे मोठे हादसे हो रहे थे. इन हादसों को रोकने के लिए शिवसेना की ओर से मार्ग की दुरूस्ती करने को लेकर लगातार आवाज उठायी जा रही थीं. इस मार्ग से तेलंगणा से आवामगन किया जा सकता है. लेकिन इस मार्ग से आवागमन करनेवाले वाहनधारकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा था. राष्ट्रीय महामार्ग का काम पूरा होने के लिए तीन से चार साल का अवधि बीत चुका है. लेकिन इसके बाद से महामार्ग पूरी तरह से छोटे बडे गढ्ढों में तब्दील हो चुका है.

    रास्ते में गढ्ढे है या पूरा रास्ता गढ्ढों में इसका अनुमान लगा पाना वाहनधारकों को मुश्किल हो रहा था. आखिरकार महामार्ग की दुरूस्ती करने की मांग को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एल्गार करते हुए रविवार को रास्ता रोको आंदोलन किया. इस रास्ता रोको आंदोलन की तुरंत दखल लेते हुए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के उपमहाप्रबंधक हर्षित पारिक ने रास्ते की दुरूस्ती करने के लिए 12 करोड 23 लाख रुपयों का निधि मंजूर कराया और शीघ्र मार्ग की दुरूस्ती करने का आश्वासन दिया.