dead body, Nagpur
Representative Image

Loading

  • हत्या या आत्महत्या का संदेह

यवतमाल. जिले के वणी शहर में उस समय खलबली मच गई, जब शहर के एक अपार्टमेंट के कमरे में अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिला. युवती की हत्या है या आत्महत्या को लेर फिलहाल संदेह जताया जा रहा है. यह घटना 29 मई की सुबह 10.30 बजे सामने आयी.

मिली जानकारी के अनुसार वणी घुग्गुस मार्ग पर स्थित क्रिष्णा अपार्टमेंट के एक कमरे में 24 वर्षीय युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दिया. युवती की दो दिनों पहले मृत्यु होने का अनुमान है. कमरे में से बदबू आने के बाद घर मालिक ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर कमरे का अवोलकन किया.

पुलिस को घटनास्थल पर दो आधारकार्ड मिले. जिसमें एक आधारकार्ड पर मृतक का नाम आरोही वैभव बारस्कर और दूसरे आधारकार्ड पर आरोही वानखडे लिखा पाया गया. मायके का नाम कौनसा और ससुराल का नाम कौनसा इसे लेकर भी संदेह निर्माण हुआ है. परिवार के सदस्यों के आने के बाद ही उसका नाम स्पष्ट होगा.

पता चला है कि युवती वर्धा जिले के समुद्रपुर तहसील के निंबी गांव की रहनेवाली बतायी गई है. युवती का शव संदेहास्पद हालात में पाए जाने से हत्या या आत्महत्या की संभावना बतायी जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर शव को ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.