15 दिनों के भीतर स्थानीय बेरोजगार को रोजगार दे, अन्यथा अनशन

    Loading

    वंचित बहुजन आघाडी ने उपविभागीय अधिकारी  को सौपे गए ज्ञापन से दी चेतावनी 

    वणी. वेकोली नार्थ क्षेत्र की निजी कंपनियों में स्थानिय बेरोजगार को आनेवाले 15 दिनो के भीतर राजेगार उपलब्ध करे अन्या सभी बेरोजगारो के साथ बेमियादी अनशन करने की चेतावनी वंचित बहुजन आघाडी की ओर से उपविभागाय अधिकारी  को सौपे गए ज्ञापन से चेतावनी दी.  

    बोरगाव (अहेरी) की जुनाड वेकोली क्षेत्र में हिल टॉप  निजी कंपनी की स्थापना हूई है. इस कंपनी में स्थानीय बेरोजागर को किनारे कर  परप्रांतीय कामगार को काम पर लाने की तैयारी कपंनी की ओर से हो रही है. प्रथम  स्थानीय बेरोजगार को रोजगार लेने का अधिकार है. साथ ही अन्य कंपनियो में रोजगार उपलब्ध किया जाए.

    वेकोली कंपनी ने खेती संपादित करने के बाद खेती पर निर्वाह करनेवाले लोगों को रोजगार का सवाल निर्माण हुआ है. साथ ही खेती संपादित करते समय वर्षे 1998 में वेकोली की  अधिकारियो ने स्थानिय नागरिकों काम देने का लिखित आश्वासन दिया था.  जिसके चलते आनेवाले 15 दिनों के भीतर स्थानीय नागरिकों को रोजगार उपलब्ध कर दिया जाए अन्यथा अनशन करने की चेतावनी वंचित बहूजन आघाडी की ओर से एसडीओं को सौपे गए ज्ञापन में दी.

    इस सयम  संगठन ने जिला उपाध्यक्ष मंगल तेलंग, तहसील अध्यक्ष दिलीप भोयर, जेष्ठनेता मिलिंद पाटील, शहराध्यक्ष किशोर मुन, रघुनाथ कारेकर,विठ्ठल विरुटकर, रवींद्र मेश्राम, उमेश गोहोकार, अक्षय लोहकरे, गीत घोष समेत अन्य बेरोजगार युवक उपस्थित थे.