Accident Yavatmal

    Loading

    पुसद. दिग्रस रोड पर पुस नदी के तट पर स्थित विठाला वार्ड में हेवी ट्रक ने युवक को कुचल दिया. यह घटना 2 दिसंबर की दोपहर 12  बजे घटित हुई. अकोला से मानोरा मार्ग पोहरा देवी से दुपहिया से पुसद में किराए से लिए घर में आते समय एचडीएफसी बैंक के हेड मैनेजर को ट्रक ने कुचल दिया. रास्ते पर दुपहिया, चारपहिया वाहन का अतिक्रमण होने से हादसे की श्रृंखलाएं आरंभ होने की घटनाएं सामने आ रही है.

    मृतक का नाम भाग्यनगर निवासी संदीप कृष्णराव देशमुख खंडार(28) बताया गया है. युवक संदीप देशमुख अकोला का मूल निवासी है. लगभग देढ महिने पहले एचडीएफसी बैंक में हेड मैनेजर के रूप में उसकी नियुक्ति हुई थीं. तत्पश्चात वह पुसद के महिंद्रा फाईनेंस में काम करता था. जिससे वह भाग्यनगर में किराए के मकान में अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ रहता था. संदीप देशमुख को अकोला में नौकरी मिलने से वह परिवार के साथ शिफ्टींग में लगा हुआ था. 2 दिसंबर को संदीप अपनी दुपहिया नंबर एमएच 30 एवाई 3621 से अकोला से काम निपटाकार परिवार के सदस्या को लेकर आने के लिए मानोरा मार्ग से पोहरादेवी की दिशा से पुसद आ रहा था.

    इस बीच ईगल कंस्ट्रक्शन कंपनी के हेवी ट्रक नंबर एमएच-05 डीके-9703 के चालक दारव्हा तहसील के वलसा निवासी सुधीर सुभाष राठोड ने वाहन तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए संदीप की दुपहिया को भाग्यनगर परिसर में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे संदीप का दुपहिया पर से नियंत्रण छूट गया और वह ट्रक के पिछले पहिए में आ गया. जिसके नीचे कुचलने से संदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही शहर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. हादसे के बाद यहां पर कुछ देर के लिए यातायात जाम हो गया था. 

    पुसद से दिग्रस महामार्ग पर रास्ते से हमेशा सैंकडों वाहनों का आवागमन लगा रहता है. रास्ते पर ही अतिक्रमण होने से वाहनधारकों को परेशान होना पड रहा है. कुछ दिनों पहले ही वैष्णवी गोरे नामक युवती की जान रास्ते के अतिक्रमण ने ले ली थी. यह रास्ता ओर कितने लोगों की जान लेगा इसकी चर्चाएं चल रही है. खबर लिखे जाने तक संदीप के रिश्तेदारों द्वारा शहर पुलिस स्टेशन में ट्रक चालक के विरोध में शिकायत देने की प्रक्रिया शुरू थी. शहर पुलिस थान में ट्रक चालक व मृतक के रिश्तेदारों सहित नागरिकों की भीड जमा हो गई थीं.