murder

    Loading

    • दुसरे मंजील पर सोए युवक पर किए वार 

    दिग्रस. तहसील के साखरा गांव में 25 वर्षीय युवक की निद्रावस्था में ही तेज हथियार से वार कर जघन्य हत्या कर दी गयी. 2 अगस्त की सुबह यह घटना उजागर हुई.मृतक युवक का नाम विठठल विजय जाधव निवासी साखरा है,प्राप्त जानकारी के मुताबिक विठ्ठल जाधव नामक यह युवक अपने घर के दुसरी मंजील पर पलंग पर सोया हुआ था, तभी अज्ञात हत्यारे ने उपर चढकर निंद में सोए हुए विजय पर एक के बाद एक अनेक वार कर उसकी हत्या कर दी.इस वारदात के बाद परिसर में हडकम्प मच गया. वारदात के बाद दिग्रस पुलिस अज्ञात हत्यारे का सुराग लगाने में जुट चुकी है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक विठठल जाधव पुणे के कंपनी में कार्यरत था. 15 दिनों पुर्व ही वह अपने गांव साखरा आया था. 1 अग्रस्त की रात को वह भोजन करने के बाद घर के दुसरे मंजील पर सोने चला गया था. 2 अगस्त की सुबह उसका खुन से सने और क्षतविक्षत हालत में उसका शव पलंब पर पडा दिखाई दिया, उसके सीर पर और चेहरे पर तेज हथियार से वार करने के घाव थे. इस घटना की जानकारी तात्काल पुलिस को दी गयी.

    जिसके बाद दिग्रस थाने के सहायक पुलि निरीक्षक विजय रत्नपारखी तात्काल पुलिस दस्ते के साथ घटनास्थल पहूंचे. इस समय वारदात स्थल का मुआयना कर पुलिस ने घटना का पंचनामा किया.जिसके बाद ग्रामीण अस्पताल में शव को उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया गया.इसी बीच यवतमाल से श्वान पथक बुलाया गया, लेकिन श्वान दस्तने ने वहीं पर घुमकर रुक जाने से अज्ञात हत्यारे से जुडा कोई सुराग नही मिल पाया. मृतक विठठल जाधव को माता,पिता, तीन भाई, है, मृतक विठठल अविवाहीत था.

    विठ्ठल जाधव के सीर पर तेज हथियार से वार कर उसकी जघन्य हत्या किसने और क्यों की, इसे लेकर पुलिस के सामने जांच की चुनौती दिख रही है.क्योंकी, वारदात के बाद पुलिस को अज्ञात हत्यारे के संबंध में ठोस सुराग नही मिल पाए है, हालांकी पुलिस ने प्राथमिक जांच के दौरान पुछताछ की, साथ ही परिस्थिती जन्य सुबुत वारदात स्थल से ईकठठा किए.साथ ही श्वान दस्ते की सहायता से हत्यारे तक पहूंचने का प्रयास किया गया, लेकिन देर शाम तक हत्यारे के संबंध में ठोस जानकारी नही मिल पायी, लेकिन सरगर्मी से जांच पडताल में जुटी हुई है,एैसी जानकारी पुलिस सुत्रों ने दी.इस वारदात के बाद दारव्हा उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर ने वारदात स्थल पर पहूंचकर घटना के संबंध में निरीक्षण कर पुलिस अधिकारीयों को जांच के संबंध में निर्देश दिए है.