Murder
File Pic

    Loading

    दारव्हा. 4 साल पहले दारव्हा नगरपालिका के पुर्व उपनगराध्यक्ष सुभाष दुधे की हत्या करनेवाले संदिप सुधाकर तोटे की दारव्हा न्यायालय में जाते समय बंदुक से फायर कर और तिक्ष्ण हथियार से वार कर जघन्य हत्या कर दी गयी.30 सितंबर की सुबह 10.45 बजे के दौरान यह वारदात हुई.इस घटना के बाद दारव्हा शहर समेत तहसील में हडकम्प मच गया.

    बता दें संदिप तोटे पुर्व उपनगराध्यक्ष सुभाष दुधे की हत्या का प्रमुख आरोपी था.शुक्रवार की सुबह संदिप तोटे अपनी मॉं तथा बहन के साथ न्यायालय में पेशी के लिए जा रहा था, वहां जाते समय संदिप पर आरोपीयों ने बंदुक और हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी.

    इस वारदात के बाद पुलिस ने तात्काल जांच शुरु करते हुए संदिप तोटे हत्या मामलें में नंदा सुधाकर तोटे द्वारा दारव्हा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत पर ओम सुभाष दुधे समेत अन्य 2 आरोपीयों के खिलाफ धारा 302, 307,336,323,34, भादंवी समेत आर्मएक्ट के तहत अपराध दर्ज करते हुए हत्या की जांच शुरु की गयी है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुधे और तोटे एक दुसरे के पडोस में रहते है, उनमें आए दिन छोटी छोटी बातों में विवाद होता था, उनमें अनेक बार मारपीट हुई थी,जिसके बाद 2018 में नवरात्र उत्सव के दौरान संदिप तोटे और उसके साथीदारों ने मिलकर नगरपालिका के पुर्व उपनगराध्यक्ष सुभाष दुधे की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी थी, इसी रंजीश में आज 30 अक्तुबर को ओम सुभाष दुधे ने अपने 2 साथीदारों के साथ मिलकर संदिप तोटे जब न्यायालय के रास्ते से गुजर रहा था तभी उसपर बंदुक से फायर कर और तेज हथियार से सीर पर वार कर उसकी जघन्य हत्या कर दी.

    इसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए, इस वारदात के दौरान मृतक संदिप के परिजनों नें उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, इस वारदात के दौरान घटनास्थल पर नागरिकों की भीड उमड चुकी थी.वारदात की जानकारी मिलते ही दारवहा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक सुरेश मस्के ने सहयोगी पुलिस अधिकारी, कर्मचारीयों के साथ घटनास्थल पहूंचकर जायजा लिया, इस दौरान घटनास्थल का पंचनामा कर मृतक संदिप तोटे के शव को उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया गया.

    इसी बीच वारदात के बाद उपविभागीय पुलिस अधिक्षक डा.दिलीप पाटील भुजबल, अपर पुलिस अधिक्षक डा.खंडेराव धरणे,अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक एसडीपीओ आदित्य मिरखेलकर ने वारदात का जायजा लेकर जांच के संबंध में पुलिस अधिकारीयों को उचित निर्देश देते हुए दारव्हा शहर में पर्याप्त पुलिस बंदोबस्त लगाते हुए परिस्थिती को काबु पाया.