Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • पत्थरों से कुचलकर,तेज हथियार से वार कर की गयी हत्या
    • आरोपी का सुराग और मृतक की शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

    यवतमाल. स्थानिय दारव्हा मार्ग पर मोचन ढाबा के परिसर में अज्ञात आरोपी ने लगभग 50 वर्षीय व्यक्ती की पत्थरों से कुचलकर और तिक्षण हथियार से शरीर पर वार कर हत्या कर दी.इस वारदात में मृत हुए व्यक्ती की शिनाख्त नही हो पायी है.30 अगस्त की रात हत्या की यह वारदात हुई. यह घटनास्थल अवधुतवाडी पुलिस थाने के तहत आता है. 31 अगस्त की सुबह पुलिस को इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद उपविभागीय पुलिस अधिकारी संपतराव भोसले, अवधुतवाडी पुलिस के थानेदार मनोज केदारे मौके पर पहूंचकर वारदात का जायजा लिया.इस दौरान घटनास्थल पर लगभग 45 से 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ती का लहुलुहान हालत में शव पडा था.

    घटनास्थल पर खुन से सना सिमेंट गिटटी से बना तिकोनी पत्थर भी पडा हुआ था.जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया,इसके अलावा मृतक व्यक्ती के शरीर पर हथियार से वार करने के निशान दिखाई दिए,एैसी जानकारी पुलिस ने दी.इसी बीच इस मामलें में आरोपी का कोई सुराग नही मिल पाया है, जबकी मृतक की भी दिनभर शिनाख्त नही हो पायी थी.अवधुतवाडी पुलिस थाने में संजय परशुराम राठोड 38 निवासी राधेनगरी बोरा कान्व्हेंट के निकट लोहारा की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की इस वारदात का संज्ञान लेकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंवी 302 के तहत अपराध दर्ज किया है.

    पुलिस ने बताया की 30 अगस्त की रात हत्या की यह वारदात होने के बाद 31 अगस्त की सुबह उजागर हुई.दारव्हा मार्ग पर स्थित मोचन ढाबा चालक संजय राठोड हमेशा की तरह 30 अगस्त की रात साढे 11 बजे के दौरान ढाबा बंद कर घर चला गया था.31 अगस्त की सुबह टिन के कम्पाऊंड के निकट झाडीयों में खुन से सने अज्ञात व्यक्ती का शव इस परिसर में पडा होने से वहां पर भीड ईकठठा हो गयी,इस दौरान भोयर गांव के पुलिस पाटील ने ढाबा चालक समेत पुलिस को इसकी सुचना दी.

    जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहूंचकर घटना का पंचनामा कर शव को उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया.पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ती एक हाथ से अपाहीज था,पुलिस की जांच में यह जानकारी सामने आयी की उसका एक हाथ मुडा हुआ है.मृतक अज्ञात व्यक्ती कौन है, उसकी किसने और क्यों की हत्या, इसके पिछे क्या वजह है,इन सभी बातों की जांच और आरोपीयों का सुराग लगाने की पुलिस के सामने चुनौती है. मामले की जांच अवधुतवाडी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मनोज केदारे के मार्गदर्शन में की जा रही है.