Uttar Pradesh Police got a big success in the murder of Kho-Kho player in Bijnor, one arrested
File Photo

    • पुसद में मेडिकेअर अस्पताल के पिछे घटीत हुई घटना

    पुसद. पुर्वरंजीश के चलते एक युवक की शहर में खुले आऊट में हत्या कर दी गयी.21 नवंबर की रात साढे नौं बजे के दौरान पुसद के मशहुर मेडिकेअर अस्पताल के पिछे स्थित कृष्णाक्रांती लेआऊट परिसर में यह वारदात हुई. मृतक युवक का नाम सय्यद मोबीनुद्दीन खतीब 32 निवासी वसंतनगर पुसद है.

    धारदार हथियार से वार कर हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने जांच पडताल शुरु करते हुए इस मामलें में एक संदिग्ध को कब्जे में ले लिया है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक सय्यद मोबीनुद्दीन यह 21 नवंबर को दिग्रस में मय्यत के लिए गया था, शाम में वह पुसद पहूंचा, जिसके बाद वह दोस्तों के साथ मेडिकेअर अस्पताल के समीप वारको सिटी के पिछे कृष्णाक्रांती नगर में आया था, इसी दौरान उसकी हत्या होने की चर्चा शहर में जारी थी.

    उसके चेहरे और छाती पर धारदार शस्त्र से वार कर हत्या करने की प्राथमिक जानकारी सामने आयी. घटना की जानकारी वसंतनगर पुलिस थाने को मिलने पर पुलिस निरीक्षक नाचनकर और शहर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक शुक्ल ने मौके पर पहूंचकर वारदात का जायजा लिया और पंचनामा कर शव उत्तरीय जांच के लिए उपजिला सरकारी अस्पताल रवाना किया.

    इस घटना के बाद वसंतनगर पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लेकर वारदात में शामिल अन्य आरोपीयों का सुराग लगाने जांच शुरु की है.इसी बीच वारदात के बाद जिला पुलिस अधिक्षक डा.दिलीप भुजबल भी पुसद पहूंचे.पुर्वरंजीश के चलते इस युवक की हत्या के बाद शहर में हडकम्प मचा हुआ था.