Vaccination
File Photo

    • राजस्व एवं स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा के अवसर पर संभागायुक्त पीयूष सिंह के सुझाव

    यवतमाल. संभागायुक्त पीयूष सिंह ने कहा कि राजस्व एवं अन्य सभी विभागों को यवतमाल जिले में कोरोना का टीकाकरण बढ़ाने और टीम प्रयास से टीकाकरण बढ़ाने में मदद करनी चाहिए.

    राजस्व विभाग व स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा संभागीय आयुक्त पीयूष सिंह ने नियोजना भवन में ली. इस समय वे बोल रहे थे. बैठक में जिलाधिकारी अमोल येडगे, एकीकृत आदिवासी परियोजना के सहायक जिलाधिकारी एवं परियोजना अधिकारी पुसद सावन कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रमोद सिंह दुबे, आरडीसी ललित कुमार व-हाडे उपस्थित थे.

     संभागायुक्त पीयूष सिंह ने टीकाकरण व कोविड को लेकर स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा की. साथ ही राजस्व विभाग के तहत सरकारी राजस्व वसूली, रेती घाट नीलामी की स्थिति, भू-राजस्व अधिनियम का क्रियान्वयन, संकोश संपत्ति भूमि प्रतिधारण की समीक्षा, सभी राजस्व अर्ध-न्यायिक मामलों की सूचना और आदेश आदिवासियों को बिक्री के लिए ई-कोर्ट सिस्टम पर अपलोड करना 7/ 12 ने कम्प्यूटरीकरण एवं ई-फसल सर्वेक्षण परियोजना के क्रियान्वयन की समीक्षा की तथा संबंधितों को तदनुसार निर्देश दिये.

    जिलाधिकारी अमोल येडगे ने कंप्यूटर सिस्टम के माध्यम से विषयवार जानकारी प्रस्तुत की और यवतमाल जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा चलाए जा रहे सुंदर मेरा कार्यालय एवं कर्मचारी कल्याण अभियान की भी जानकारी दी.

    गत पांच वर्षों के शासनादेशों का संकलन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा तैयार की गई पुस्तिका का विमोचन संभागायुक्त सिंह द्वारा किया गया. बैठक में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सहित सभी अनुमंडल अधिकारी व तहसीलदार उपस्थित थे.