दिग्रस दारव्हा घटिया मार्ग की एसआईटी मार्फत जांच करें, पूर्व राज्यमंत्री संजय देशमुख की मांग

    Loading

    दिग्रस. दिग्रस दारव्हा घटिया मार्ग की एसआईटी मार्फत जांच करने की मांग पूर्व राज्यमंत्री संजय देशमुख ने उठायी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दारव्हा दिग्रस क्षेत्र के विधायक तथा जिले के पालकमंत्री संजय राठोड ने मुंबई के अधिकारियों के साथ मिलकर घटिया दर्जे के दारव्हा से दिग्रस रास्ते का मुआयना दुपहिया पर सवार होकर किया था और इसके वीडियो भी वायरल किए थे. जिस पर पूर्व राज्यमंत्री संजय देशमुख ने आपत्ति जताते हुए पालकमंत्री पर निशाना साधा है.

    पूर्व राज्यमंत्री संजय देशमुख का कहना रहा कि पालकमंत्री राठोड को सात साल बाद दारव्हा दिग्रस् रास्ता नजर आया. लेकिन पिछले सात सालों में घटिया रास्ते ने अनेकों की जान ले ली है. अनेक वाहनधारकों को विकलांगता का सामने करना पडा है. बावजूद इसके दारव्हा दिग्रस घटिया रास्ते की दुरूस्ती पर ध्यान नहीं दिया गया. 

    पूरे रास्ते की योग्य ढंग से मरम्मत नहीं करने पर शिवसेना की ओर से आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई. इस समय वरिष्ठ शिवसैनिक पूनम पाटिल, पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष अजिंक्य मात्रे, शिवसेना शहर प्रमुख राहुल देशपांडे, पूर्व पार्षद केतन रत्नपारखी, शिवसैनिक विजय ईकडे, हरीश सांखला अरगडे सहित शिवसेना बालासाहेब उद्धव ठाकरे के शिवसैनिक मौजूद थे.